.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

गंभीरपुर : मड़ई में आग लगने से दो सगे भाई गंभीर रूप से झुलसे, एक की मौत

तीन मवेशी की भी मौत हो गई और तीन अन्य मवेशी गंभीर रूप से झुलस गए

आजमगढ़ : गंभीरपुर थाने के भरवानपुर गांव में शुक्रवार की भोर में आग लगने से धूं-धूं कर मड़ई जलने लगी। पशुओं को बचाने के प्रयास में आग के चपेट में आने से दो सगे भाई गंभीर रूप से झुलस गए। जिला अस्पताल में पहुंचते ही गंभीर रूप से झुलसे 52 वर्षीय छोटे भाई की मौत हो गई। जबकि बड़ा भाई जीवन और मौत के बीच जिला अस्पताल में संघर्ष कर रहा है। इसके अलावा तीन मवेशी की भी मौत हो गई और तीन अन्य मवेशी गंभीर रूप से झुलस गए।   
गंभीरपुर थाने के भरवानपुर गांव निवासी 52 वर्षीय बुधई राम पुत्र स्व.झूरी घर के बगल में पशुओं को रहने के लिए मड़ई डाल रखा था। शुक्रवार को भोर में लगभग चार बजे मड़ई में आग लगने पर पशुओं के तड़पने की आहट मिलते ही परिजनों की नींद टूट गई। घर से बाहर निकल कर देखा तो धूं धूं कर मड़ई जल रही थी और अंदर बांधे गए पशु आग के लपटों में तड़प रहे थे। शोर सुन ग्रामीण दौड़ पड़े। बुधई के साथ ही उसका बड़ा भाई 60 वर्षीय रिखई पशुओं को बचाने के लिए आग की लपटों के बीच से अंदर घुस गए। जब तक पशुओं को खूंटे से छोड़ कर बाहर निकालते तब तक दोनों भाई आग के चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए।
दोनों को ग्रामीणों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां कुछ ही समय बाद बुधई ने दम तोड़ दिया। जबकि रिखई का इलाज जारी है। इधर आग से झुलस कर तीन भैस की मौत हो गई। तीन भैस गंभीर रूप से झुलस गईं। मृत पशु पालक के पास दो पुत्र और दो पुत्री है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment