.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

'निरहुआ' ने शुरू किया 'मिशन आजमगढ़', कहा बच्चा-बच्चा चाहता है कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने

गठबंधन के लोग निजी स्वार्थ के कारण पीएम नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं- दिनेश लाल यादव   

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़ प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' सोमवार को आजमगढ़ में अपना पहला रोड शो किये हैं। 'निरहुआ' ने अपने पैतृक घर पर पूजा करने के बाद 'मिशन आजमगढ़' शुरू किया।
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने मेहनाजपुर से रोड शो शुरू किया। इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए 'निरहुआ' ने कहा कि आजमगढ़ की धरती से जनता को ये संदेश देना चाहता हूं कि देश का बच्चा-बच्चा चाहता है कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। इस मिशन में आजमगढ़ की जनता पूरा साथ देगी।गठबंधन पर निशाना साधते हुए 'निरहुआ' ने कहा कि गठबंधन के लोग निजी स्वार्थ के कारण पीएम नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं। 'निरहुआ' ने कहा कि अखिलेश यादव बहुत बड़े नेता है, पर वह गलत राह पर चल रहे हैं। हम सच के साथ है और हमेशा जीत सच की ही होती है।
वहीं, निरहुआ' का काफिला जब परमानपुर गांव से हो कर गुजरा तो ग्रामीणों ने 'निरहुआ' के काफिले को रोकने की कोशिश की। यह देख कर पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ना शुरू किया। जिसके बाद ग्रामीण 'अखिलेश यादव जिंदाबाद' और 'निरहुआ तुम वापस जाओ' के नारे लगाने लगे।
ग्रामीणों ने पुलिस और 'निरहुआ' के काफिले पर पथराव किया। हालांकि पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद 'निरहुआ' के काफिले को परमानपुर गांव से बाहर निकाल दिया। इसके बाद 'निरहुआ' का रोड शो तरवां की ओर बढ़ गया।
बता दें कि 'निरहुआ' का रोड शो तरवां, खरिहानी, अकबेपुर मोड़, जहानागंज, सठियांव, शाहगढ़, सिधारी, रैदोपुर चौराहा होते हुए चौक पहुंचेगा। इसके बाद 'निरहुआ' दक्षिणमुखी मां दुर्गा के दर्शन-पूजन के बाद एसकेपी इंटर कॉलेज में जनसभा करेंगे।
बता दें कि 29 मार्च को 'निरहुआ' को प्रमुख सचिव गृह की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई। 'निरहुआ' ने आजमगढ़ के जिलाधिकारी और एसपी को पत्र लिख सपाजनों से जान को खतरा बताते हुए वाई प्लस सुरक्षा की मांग की थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment