.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ: रोमांचक हुआ भाजपा सदर सीट के टिकट का मामला, रमाकांत के बाद निरहुआ भी पंहुचे दिल्ली

सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर वाकयुद्ध जारी , बुधवार को आ सकता है आला कमान का फैसला 

पार्टी के निर्देश और मार्गदर्शन में ही काम करूंगा और मौका मिला तो सपा को हरा देंगे  -रमाकांत यादव 

आजमगढ़ सीट पर नेता बनाम अभिनेता का आमना-सामना होना तय हो गया है- शशि प्रकाश सिंह 'मुन्ना '

आजमगढ। आजमगढ़ संसदीय सीट को लेकर भाजपा प्रत्याशी को लेकर सरगर्मी बढ़ती चली जा रही है एक तरफ जहां पूर्व सांसद रमाकांत यादव को दिल्ली तलब किये जाने पर उनके समर्थकों में जोश लौटा आया था वहीं सोमवार की सुबह निरहुआ के वाराणसी से सीधे दिल्ली की हवाई यात्रा ने बहुत सारी चर्चाओं को हवा दे दिया है इस बार बारी दिनेश लाल यादव समर्थकों के राहत की सांस लेने की है। हालांकि बताया गया की इसका फैसला सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से सात बजे मुलाकात के दौरान अंतिम सील बंद मुहर के साथ सभी अटकलों पर विराम लग जायेगा। इस बावत सिने स्टार के करीबी मित्र शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने दावा किया की उनके पास बेहद सधी जानकारी है जिससे अब तक के कयासों पर विराम लग जायेगा, आजमगढ़ की सीट पर नेता बनाम अभिनेता का आमना-सामना होना तय हो गया है। वहीँ पिछले चुनाव में भाजपा के टिकट पर सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव को कड़ी टक्कर देने वाले पूर्व सांसद रमाकांत यादव पिछले तीन दिनों के पार्टी नेतृत्व के बुलावे पर दिल्ली में ही जमे हुए हैं। वह आज भी यही कह रहें हैं की पार्टी के निर्देश और मार्गदर्शन में चुनाव लड़े तो सपा मुखिया अखिलेश को हरा कर लौटा देंगे।
गौरतलब है की पिछले एक सप्ताह से जब से अखिलेश यादव आजमगढ़ सदर सीट पर उम्मीदवार बने हैं हर कोई अटकलें ही लगा रहा था की भाजपा क्या करेगी। इसी बीच सीएम योगी की पहल पर जब निरहुआ ने भाजपा का दामन थामा तो हवा यह चल गई की उन्हें आजमगढ़ से ही लड़ाया जायेगा। जिसको ले कर पार्टी की स्थानीय इकाई ने तो चुप्पी साध ली थी लेकिन सोशल मीडिया में भाजपा समर्थकों में ही आपसी बहस शुरू हो गई थी। जहाँ निरहुआ समर्थकों ने यहाँ तैयारी शुरू कर दी वहीँ रमाकांत समर्थकों में निराशा फ़ैल गई थी। पर अचानक गर्म हुए माहौल के बीच रमाकांत यादव को जहाँ 03 दिन पहले फिर से दिल्ली तलब किया गया और तभी से वो वहां डेरा डाले हुए हैं और पार्टी के हर आदेश का पालन करने की दुहाई दे रहे हैं । इधर सोमवार को निरहुआ समर्थकों ने भी दम भर दिया है की दिनेश लाल यादव को भी दिल्ली बुला लिया गया है।
इस बावत जनपद के समेदा गांव निवासी शशिप्रकाश सिंह मुन्ना ने बेबाकी से बताया है कि अभी तक बहुतेरों को दिल्ली बुलाये जाने की चर्चा आम थी लेकिन सोमवार की सुबह ही भाजपा आला कमान ने दिनेश लाल यादव निरहुआ की दावेदारी साफ करने के लिए उन्हें दिल्ली आमंत्रित किया है। उन्होंने दावा किया की सपा प्रमुख अखिलेश के खिलाफ इस बार भाजपा ने दिनेश लाल निरहुआ को अपना उम्मीदवार उतारने की औपचारिकता ही मात्र शेष कर रखा है। शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने बताया कि आजमगढ़ से दिनेश लाल निरहुआ ही भाजपा के उम्मीदवार होंगे जिसको लेकर सभी अटकलों पर देरशाम विराम लग जायेगा जबकि अन्य लोगों को दिल्ली तलब करने का इरादा उनसे सहयोग के लिए किया गया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर समर्थक जमकर दावपेंच और पुराने आकड़ों के जरिये किसी को मजबूत तो किसी को कमजोर बता रहे है। कुल मिला कर चुनाव परिणाम से ज्यादा रोचक भाजपा में मचा टिकट संग्राम हो गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment