.

.

.

.

,

,
.

योजनाओं से ओतप्रोत हो आधी आबादी मोदी को पुनः पीएम बनाने को कवोट करेंगी-विधायक संगीता यादव


भाजपा महिला मोर्चा ने अतरौलिया के भवानीपुर गांव में महिला सम्मेलन का आयोजन किया

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने विजय संकल्प के तहत मंगलवार को अतरौलिया के भवानीपुर गांव में महिला सम्मेलन का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संचिता बनर्जी ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में चौरी चौरा की विधायक संगीता यादव मौजूद रही।
सम्मेलन को सम्बोधित करती हुई चौरी चौरा की विधायक संगीता यादव ने कहाकि केन्द्र व प्रदेश की सरकार महिलाओं के उत्थान के लिए कई योजनाएं संचालित की है। जिनमें उज्जवला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं आदि योजनाएं शामिल है। योजनाओं से ओतप्रोत होकर आधी आबादी नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल के फूल को वोट करेंगी।  जिलाध्यक्ष डा संचीता बनर्जी ने कहाकि नारी शक्तिकरण के नाम पर कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को छला है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने महिला उत्थान को सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल करके आधी आबादी का सम्मान बढ़ाया है। उन्होने कहाकि महिला सम्मेलन में इस अपार भीड़ से यह साबित हो गया है कि जनपद की दोनों सीटों पर जनता कमल खिलाने के लिए बेताब है और पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।
सम्मेलन को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गेश नंदनी, मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष श्रीमती सुनीत श्रीवास्तव, महामंत्री अर्चना सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री अल्का राय एवं भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर पर डा पूनम सिंह, बबिता जसरासरिया, अर्चना अग्रवाल, विभा अग्रवाल, सविता सेनकर आदि महिलाएं मौजूद रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment