.

.

.

.
.

आजमगढ़: अपहृत किशोर की हत्या,10 लाख की मांगी गयी थी फिरौती,ग्रामीणों में आक्रोश

आजमगढ़: जनपद के पवई थाना क्षेत्र के फत्तनपुर गांव निवासी एक 14 वर्षीय किशोर का अपहृण कर फिरौती मांगने का मामला दिन चढ़ते ही सामने आया तो सनसनी मची लेकिंन बुधवार की शाम उसी किशोर का शव एक कुएं में मिलने से आमजन और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। दोपहर तक जो पुलिस अपने जांच के रडार पर लापता किशोर और उसके दोस्त पर फोकस थी पर लाश मिलने के बाद जवाब देने लायक नहीं रह गई। इधर शाम को मद्रहिया रज्जाकपुर गांव के ही कुंए में किशोर का शव मिलने के बाद वहां पंहुचे ग्रामीणों और परिजनों में भारी आक्रोश फ़ैल गया। ग्रामीण पुलिस को शव निकालने का मौका ही नहीं दे रहे थे , किसी तरह मामला संभाला गया। जानकारी के अनुसार जिले के पवई थाना क्षेत्र के फत्तनपुर गांव में संतोष यादव अपने परिवार के साथ रहता है। संतोष यादव का पुत्र सचिन(15) मंगलवार रात 8 बजे अपनी मां संगीता से किसी से मिलने की बात कह घर से निकला। एक घंटा बीतने के बाद भी जब सचिन घर वापस नहीं आया तो मां ने उसे ढूंढना शुरू किया।
इसी बीच रात 9.28 बजे संगीता के मोबाइल पर फोन आया। फोन उठाने पर सचिन की आवाज आई। सचिन ने मां से कहा कि दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और 10 लाख रुपये फिरौती मांग रहे हैं। मेरी जान को खतरा है। परिजनों ने बताया कि फिरौती की रकम ना देने पर सचिन को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इसके बाद परिजनों के हाथ-पैर फूल गए।
पता चलते ही रात में ही संतोष यादव ने डायल 100 पर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद से पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। किशोर के पिता की तरफ से अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ तहरीर दी गई । बता दें कि कुछ दिनों पहले ही संतोष यादव मुंबई में अपनी जमीन 70 लाख रुपये में बेच कर अपने घर आया था उसके पास इतने धन की सूचना ही अपहरण की वजह प्रतीत हो रही थी। मामला बुधवार की सुबह पुलिस और परिजनों के दायरे से बाहर चला गया। दिन भर तलाश और चर्चाओं के बीच बुधवार की शाम उसके शव को क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने कुएं देखा तो शोर गुल मचाया तो थोडी देर में ग्रामीणों की भारी भीड़ एकडृा हो गई़। सूचना पर परिजन सहित पुलिस मौके पर पहुंची तो कुंए में मिले शव की पहचान एक दिन पूर्व अपहरण किये गए सचिन के रूप में हुई।साथ ही आक्रोशित लोगों ने माहुल-पवई मार्ग पर चक्का जाम कर उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग कर दी थी । जिसे किसी तरह संभाला गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment