.

.

.

.
.

आजमगढ़ :: मुकेरीगंज अग्निकांड में मृतक संख्या 07 हो गई , दर्जन भर लोग अस्पतालों में भर्ती हैं

आजमगढ़ : मुकेरीगंज में रविवार की शाम पटाखे की दुकान में आग लगने मरने वालों की संख्या सात हो गई है। देर रात और सोमवार की सुबह दो और मौत हो गई। मरने वालों में दुकानदार का चाचा और परिवार की दो युवतियों के अलावा मकान के अंदर काम कर रहे चार मजदूर शामिल हैं। जबकि गंभीर रूप से झुलसे दुकदानदार सहित दर्जन भर लोगों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।शहर के मुकेरीगंज निवासी विजय गुप्ता की दुकान में रविवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे वेल्डिंग करते समय निकली चिंगारी से पटाखा स्टोर में विस्फोट होने से भीषण हादसा हुआ था । देर रात मृतकों की शिनाख्त न होने पर शवों को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया था। सोमवार की भोर में हादसे की खबर सुन परिजन और रिश्तेदारों ने मोर्चरी हाउस पर पहुंच कर शवों की शिनाख्त की।
मृतकों में मुकेरीगंज निवासी दुकानदार विजय गुप्ता के परिवार की 22 वर्षीया राखी, 18 वर्षीया बेबी पुत्रीगण स्व.श्रीराम गुप्ता शामिल है। इसके अलावा मकान के अंदर काम कर रहा मजदूर जीयनपुर कोतवाली के बेरमा गांव निवासी 25 वर्षीय उपेंद्र यादव पुत्र सतीश यादव, महराजगंज थाने के देवारा कदीम गांव निवासी 50 वर्षीय रामलखन पुत्र द्विज, अहरौला थाने के संभोपुर गहजी निवासी 30 वर्षीय राममिलन पुत्र रामसमुझ और मऊ जिले के घोसी कोतवाली के पूनापार गांव निवासी राजगीर जगपत चौहान पुत्र स्वारथ चौहान शामिल है। दुकानदार विजय गुप्ता के चाचा सतिराम ने सोमवार को बीएचयू में दम तोड़ दिया।
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि मृत मजदूर मकान के पिछले हिस्से में निर्माण कार्य कर रहे थे। मृत दोनों युवती की मां प्रभावती और चाचा विजय गुप्ता सहित अन्य कई लोगों के झुलस जाने पर प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment