.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा नेताओं ने मनोहर पर्रिकर और मुकेरीगंज अग्निकांड में मृतकों के लिए की श्रद्धांजलि सभा

मुकेरीगंज मुहल्ले में घटी घटना ने हृदय को द्रवित कर दिया है - जयनाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष  

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री जिनका रविवार शाम को निधन हो गया था और वहीँ आजमगढ़ के मुकेरीगंज मुहल्ले में पटाखा की दुकान में आग लगने से मृत हुए लोगों की अत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया और दो मिनट का मौन रखा गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि सादगी और शालीनता के प्रतीक गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर जी कैंसर की बीमारी से जूझते हुए भी देश और जनता की सेवा अपने अन्तीम समय तक करते रहें।उनके निधन से राष्ट्र की अपूरणीय छति हुई है। उनके विचारों और देश सेवा के कार्यों से हमें सदैव प्रेरणा मिलती रहेगी। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें। शहर के मुकेरीगंज मुहल्ले में घटी घटना ने हृदय को द्रवित कर दिया है। ईश्वर हादसे में मृत लोगों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें और घायलों को जल्द से जल्द स्वस्थ करें। परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, श्रीकृष्ण तिवारी, रामाधीन सिंह, प्रेम नरायण पांडेय, देवेन्द्र सिंह, तीजा राम, हरीश तिवारी, पंकज सिंह कौशिक, माहेश्वरी कान्त पांडेय, अरविंद जायसवाल, अमित राय, लक्ष्मण मौर्या, हरिवंश मिश्रा, विवेक सिंह, विनय प्रकाश गुप्त, संचिता बैनर्जी, आनन्द गुप्ता, पूनम सिंह, बबिता जसरासरिया, विभा बर्नवाल, दिवाकर सिंह, , धर्मेन्द्र सिंह, पंकज सिंह, अशोक सोनकर, विवेक निषाद, राकेश सिंह, मृगांक शेखर सिन्हा, अवनीश चतुर्वेदी, ऋषभ सिंह रानू, विनीत गौतम,तेज प्रताप सिंह, राजीव शुक्ला,प्रशान्त सिंह, दीपक मौर्या, विनीत सिंह रिसू के साथ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment