.

.

.

.
.

भाजपा : ईमानदारी से अपना कर्म कर परिवार पालने वाले चायवाले और चौकीदार का मजाक उड़ाते हैं विरोधी दल

गरीबी हटाओं का नारा देने वाली सरकारों ने वोट तो लिया पर गरीब और गरीब होता गया -पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान

आजमगढ़ को विश्वविद्यालय और पुर्वांचल एक्सप्रेस वे का तोहफा मुख्यमंत्री योगी जी ने दिया -जयनाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष  

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह की अध्यक्षता में सदर लोकसभा के विजय संकल्प चुनाव अभियान की शुरूआत हर्रा की चुंगी स्थित मैरेज हॉल से हुई । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान और कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार दारा सिंह चौहान मौजूद रहे।
कार्यक्रम में सदर लोकसभा में निवास करने वाले प्रदेश पदाधिकारी क्षेत्रिय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी लोकसभा संयोजक व प्रभारी विधानसभा संयोजक व प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, सैक्टर संयोजक, बूथ अध्यक्ष, बूथ समिति सदस्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन डा.श्याम नारायण सिंह ने किया।इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में देश में विकास की पटरी बिछाने का काम पूरा हुआ और विकास की ट्रेन उसपर तेजी दौड़ रही है। पिछली सरकारों ने गरीबी हटाओ का नारा दिया गरीबों का वोट लिया लेकिन गरीब और गरीब होता चला गया। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के विकास से गरीबों को जोड़ा। गरीबों को मूलभूत सुविधाएं आवास, शौचालय,गैस कनेक्शन, स्वास्थ बीमा जैसी तमाम सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। देश का मान दुनिया में बढ़ा है। विरोधी पार्टी के लोग इमानदारी से अपना और अपने परिवार के लिए काम करने वाले चायवाला, पकौड़ा वाला, सफाई वाला, चौकिदारों का मज़ाक उड़ाते हैं लेकिन मोदीजी ने चाय की कप से लेकर कुंभ में सफाई कर्मचारियों के पैर धोकर खुद झाड़ू लगाकर, चौकिदार बनकर इस काम को करनें वालों का भी सम्मान बढ़ाया है। उनके इस काम पर आज देश गर्व कर रहा है। हम सब भी चौकिदार हैं और किसी के साथ भेदभाव नहीं होनें देंगे। जो लोग जनवाद और समाजवाद की बात करते थे जब जनता ने उनको सत्ता सौंपी वो परिवार वाद की तरफ बढ़ गये और अपने परिवार का ही विकास करनें में लग गये। लेकिन उनके परिवार में भी एकता नहीं है सत्ता पाने के लिए आपस में भी लड़ रहे हैं। कांग्रेस का परिवारवाद अब खत्म होने की कगार पर है। मोदीजी ने गरीब सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण देकर सभी जाति धर्म के लोगों को एक समान बनाने का कार्य किया है। आजमगढ़ की दोनों लोकसभा सीटें जीतकर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का हमारा संकल्प पूरा करेंगे।
कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोकतंत्र के मंदिर में माथा टेक कर कहा था कि हमारी सरकार गरीबों को समर्पित है। आजादी के सत्तर साल बाद भी गरीबों को कभी उनका हक नहीं मिला था। मोदीजी ने गरीबों के कल्याण के लिए लगातार कार्य किया है। मोदीजी ने सबका साथ सबका विकास का मंत्र के साथ गरीबों को उनका हक पहुंचाने का काम किया है। मोदीजी ने कहा था न खाऊंगा न खाने दुंगा उनके इन्ही जनकल्याणकारी कार्यो की वजह से उनका विरोध विरोधी पार्टी के लोग कर रहे हैं। आतंकवाद के मुद्दे पर पहली बार चाइना को छोड़कर पूरी दुनिया को मोदीजी ने एकजुट किया है। मायावती, ममता, सरद पवार जैसे लोग चुनाव लडने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, राहुल गांधी अमेठी छोड़कर सुरक्षित सीट की तलाश कर रहे हैं लेकिन उनको मिल नहीं रही है। क्या आजमगढ़ की धरती किसी का उपनिवेश या जागीर है। परिवारवादी, भ्रष्टाचारी, साम्प्रदायिक लोग देश का विकास रोकना चाहते हैं देश को कमजोर करना चाहते हैं इसलिए मोदी रोको अभियान चला रहे हैं। गरीबों को उनका हक उनकी चौखट तक पहुंचाने का कार्य मोदीजी ने किया है। अबकी बार मोदी लहर नहीं सुनामी आएगी। चुनाव में चाहे जो प्रत्यसी हो हमें अर्जुन की तरह मछली की आंख कमल निशान और मोदीजी को देखना है। 
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि आजमगढ़ को विश्वविद्यालय और पुर्वांचल एक्सप्रेस वे का तोहफा माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने दिया है। पूरे देश के साथ आजमगढ़ के गरीबों को भी मूलभूत सुविधाएं देने का काम पहली बार मोदीजी और योगी जी ने किया है।अबकी बार आजमगढ़ की दोनों लोकसभा सीटें जीतकर मोदीजी के हाथों को और मजबूत करने का काम आजमगढ़ की जनता करेगी। चुनाव के इस महासमर में हजारों लोग भाजपा से जुड़कर माननीय मोदी जी को प्रधानमन्त्री बनाने के लिए कार्य करना चाहते हैं।आज समाजवादी पार्टी के साधू सिंह गंगा प्रसाद मौर्या , रणजीत सिंह, चन्द्र जीत सिंह, सुरेन्द्र पाठक , रणविजय चौहान, पूनम शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया है।
इस अवसर पर घनश्याम पटेल, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, मारकंडे राय, श्री कृष्ण तिवारी, रामाधीन सिंह, जनार्दन सिंह गौतम, माला द्विवेदी, श्रीकृष्ण पाल, लक्ष्मण मौर्या, दुर्ग विजय यादव , डा.अशोक सिंह, सचिदानंद सिंह, हरीश तिवारी रामपाल सिंह, पंकज सिंह कौशिक, ध्रुव सिंह, जगत नारायण गौड़, ऋषि कान्त राय, तीजा राम, प्रेम प्रकाश राय, सतेन्द्र राय, विवेक सिंह सोनू, नागेन्द्र पटेल, महेंद्र मौर्या, डा.संचिता बैनर्जी, सुक्खू राम भारती, विनय प्रकाश गुप्त, ठाकुर प्रसाद संजय यादव, आनन्द गुप्ता, भाजयुमो जिलाध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment