.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

पूर्वांचल विश्वद्यालय: दो दिवसीय कैंपस सलेक्शन में 63 विद्यार्थियों को मिला जॉब ऑफर

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा 30 एवं 31 जनवरी को आयोजित दो दिवसीय कैंपस सलेक्शन में 63 विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों द्वारा जॉब ऑफर मिला। इसमें एमबीए, बी टेक, बी फार्मा, एमएससी माइक्रोबायोलॉजी, पर्यावरण विज्ञान, बायो केमिस्ट्री, बायो टेक्नोलॉजी के साथ ही सम्बद्ध महाविद्यालय के बीएससी के विद्यार्थी शामिल हुए। जिन्हें 4 लाख तक के वेतन का ऑफर मिला है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ राजाराम यादव ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है और कहा कि विद्यार्थी जिस भी संस्था में जाएं पूर्ण मनोयोग से कार्य करें।पुखराज हेल्थ केयर जालंधर के एचआर जसविंदर सिंह एवं निदेशक सतनाम सिंह ने विज्ञान के 17 विद्यार्थियों का चयन किया। इसमें मोहम्मद हसन डिग्री कॉलेज के 2 विद्यार्थियों का भी चयन हुआ। जेबी क्लब के निदेशक अभिषेक अग्रवाल द्वारा 17 विद्यार्थियों को जॉब ऑफर दिया गया। वहीं जस्ट डायल के यूपी हेड प्रभांशु श्रीवास्तव ने एमबीए के 13 विद्यार्थियों को चयनित किया। डूफेल हेल्थ केयर जयपुर के प्रबंधक अपलव सक्सेना द्वारा विज्ञान संकाय एवं फार्मेसी के 11 छात्रों को चयन किया गया।
एक्वाट्रोनिक्स सिस्टम दिल्ली के प्रमुख राहुल अरोरा एवं यूरोप के कंट्री हेड अनूप सिंह सोलंकी द्वारा बीटेक के 5 छात्रों को चयनित किया गया। कंपनी के प्रतिनिधियों ने कहा कि विश्वविद्यालय के छात्र अगर बढ़िया कार्य करेंगे तो उन्हें विदेशों में भी सेवा का मौका मिलेगा।
प्लेसमेंट सेल की निर्देशिका प्रोफेसर रंजना प्रकाश ने बताया कि विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों एवं उद्योगों की मांग के अनुरूप तैयार करने के लिए सेल द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं। फरवरी माह में बड़े स्तर पर कंपनियों को रोजगार के लिए विश्वविद्यालय परिसर में आमंत्रित किया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment