.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अलग घटनाओं में अनियंत्रित ट्रेक्टर वाहनों के चलते छात्रा समेत एक युवक की मौत

आजमगढ़ : जिले में पिछले 24 घंटो में अनियंत्रित ट्रेक्टर वाहनों के चलते छात्रा समेत एक युवक की मौत हो गई। पहली घटना में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के देऊरपुर बाजार के पास गुरुवार की रात को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बासी जफ्ती माफी गांव निवासी 38 वर्षीय सूबेदार वर्मा पुत्र बलजोर वर्मा गुरुवार की रात को लगभग आठ बजे देऊरपुर बाजार के समीप स्थित एक दुकान के गुमटी के पास खड़ा होकर कुछ लोगों से बातचीत कर रहा था। बाजार वासियों का कहना है कि उसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने गुमटी के पास खड़े सूबेदार को कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद बाजार वासियों ने ट्रैक्टर छोड़कर भाग रहे चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया। गंभीर रूप से घायल युवक को बाजारवासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाजारवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुबारकपुर कस्बे के नूरपुर बुतात रोडवेज चौराहे के पास शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे कोचिंग से वापस आ रही 10 वर्षीया छात्रा को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल बालिका को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया ,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
वहीँ दूसरी घटना में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर सराय हाजी निवासिनी पायल चौरसिया पुत्री सुरेश चौरसिया मुबारकपुर सेंट्रल पब्लिक स्कूल में छठवीं कक्षा की छात्रा थी। शुक्रवार को स्कूल से वापस आने के बाद मुबारकपुर रोडवेज चौराहे के पास कोचिंग पढ़ने गई थी। कोचिंग सेंटर से पढ़ कर शाम लगभग चार बजे साइकिल से वापस घर जा रही थी। इस बीच नूरपुर बुतात रोडवेज के पास ईंट लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने उसे कुचल दिया जिसके बाद ट्रैक्टर छोड़ कर चालक फरार हो गया । गंभीर रूप से घायल छात्रा कों लोगों ने मुबारकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment