.

.

.

.

,

,
.

ओलमा कौंसिल कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों में झड़प,वाहनों के काफिले पर पथराव,पुलिस ने स्थिति संभाली


फूलपुर : कौंसिल के कार्यकर्ताओं ने पिकअप से धक्का लगने पर चालक की पिटाई की,बाजार में आक्रोशित लोगों ने काफिले पर किया पथराव 

अंबारी :आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार के समीप बुधवार की दोपहर को पिकअप से धक्का लगने पर ओलमा कौंसिल के कार्यकर्ताओं ने पिकअप चालक की पिटाई कर दी। इससे आक्रोशित लोगों ने जनसभा में जा रहे ओलमा कार्यकर्ताओं के वाहनों के काफिले पर पथराव कर दिया। पथराव होने से कई वाहनों के शीशे टूट गए।
ओलमा कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमिर रशादी की बुधवार को जौनपुर जिले के शाहगंज बाजार में जनसभा थी। जनसभा में शामिल होने के लिए माहुल, फूलपुर व अंबारी क्षेत्र के कार्यकर्ता वाहनों के काफिले के साथ बुधवार की दोपहर को लगभग पौने तीन बजे नारेबाजी करते हुए शाहगंज जा रहे थे। अंबारी चौक के समीप काफिला पहुंचा था। तभी सामने से आ रही पिकअप से काफिले में शामिल एक वाहन में धक्का लग गया। इस पर कुछ ओलमा कार्यकर्ता ने पिकअप चालक को पकड़ कर मारने लगे। चालक की पिटाई होते देख बाजार में मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोग ओलमा कौंसिल के कार्यकर्ताओं पर पथराव करने लगे। पथराव होने से बाजार में अफरातफरी मच गई। दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर भागने लगे। पथराव होने से ओलमा कौसिल कार्यकताओं के काफिले में शामिल कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पाकर एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह, फूलपुर सीओ रविशंकर प्रसाद, फूलपुर कोतवाल केशव प्रसाद द्विवेदी, दीदारगंज थानाध्यक्ष मनोज सिंह, पवई थानाध्यक्ष संजय कुमार, सरायमीर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, अहरौला थानाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद तिवारी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण का कहना है कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment