.

.

.

.
.

गंभीरपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत, छोटे पुत्र ने बड़े भाई पर लगाया आरोप

बड़े पुत्र की ससुराल में हुई वृद्ध की मौत 

मुहम्मदपुर : आज़मगढ़ : थाना गंभीरपुर के रानीपुर रजमो गांव के निवासी रामसमुझ गौड़ उम्र लगभग 80 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र की मौत रविवार को रात्रि लगभग 8:00 बजे अपने बड़े पुत्र अनिल गौड़ के ससुराल बनकटा में हो गई। बड़ा लड़का अनिल गौड़ सब को लेकर अपने गांव पहुंचा तो छोटे भाई ने हत्या की आशंका जता कर थाने में भाई के ही खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
जानकारी के मुताबिक रामसमुझ गौड़ के दो पुत्र हैं जिनमे अनिल गौड़ बड़ा और रुदल गौड़ छोटा है।अनिल गौड़ के ससुराल में 21 फरवरी को शादी थी इसके लिए अनिल गौड़ अपने पिता रामसमुझ को एक हफ्ते पूर्व अपने ससुराल ले कर चला गया । अनिल गौड़ ने बताया कि रविवार को पिता की इच्छा के अनुसार उसने घर में मुर्गा बनवाया था के रात्रि लगभग 8:30 बजे खाते समय पिता को हिचकी आई और उनकी मौत हो गई। इसके पश्चात वह  अपने पिता को बनकट से अपने गांव रानीपुर राजमो लेकर के आया। वही  पर मौजूद उसका छोटा भाई रुदल ने बड़े भाई अनिल गौर पर आरोप लगाया कि पिता की मृत्य हिचकी से नहीं बल्कि हत्या कर देने से हुई है।
जिस पर थाना गंभीरपुर में उसने सोमवार की सुबह को तहरीर दिया कि उसके पिता की मृत्यु स्वभाविक नहीं है उनकी हत्या की गई है। लिहाजा थानाध्यक्ष महोदय हमारे पिता का पोस्टमार्टम कराएं जिस पर थाना गंभीरपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद पांडेय मौके पर गए शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों की मानें तो यह दोनों भाई मेरठ में रह कर अपना काम धाम करते थे। बड़ा भाई अनिल एक सप्ताह पूर्व अपने पिता को लेकर अपने ससुराल चला गया जहां पर 21 फरवरी को शादी थी। दोनों भाइयों में आपस में घर की जमीन जायदाद को लेकर काफी तनाव चल रहा था।  जिसमें छोटा भाई रुदल ने पुलिस को पूर्व में सूचना दिया गया था कि उसके पिता की हत्या भी हो सकती है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment