.

.

.

.
.

आजमगढ़ :रौनापार :ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बालिका की मौत:कोतवाली:पाइट से गिर कर पेंटर की मौत ..

आजमगढ़ : रौनापार थाना क्षेत्र के सहनूपुर गांव के समीप रविवार की दोपहर को गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बालिका की मौत हो गई। बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
रौनापार थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी नरसिंह पुत्र जंगी सिंह का मकान घाघरा नदी के कटान में विलीन हो चुका है वे परिवार समेत सहनूपुर गांव में आकर रहते हैं। उनकी 8 वर्षीय पुत्री काजल पटेल रविवार की दोपहर को किसी कार्य से घर से महुला गड़वल बांध पर पैदल जा रही थी। वह कुछ दूर गई थी कि तभी गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गई। जिससे बालिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो भाग कर घटना स्थल पर पंहुचे। परिवार के सदस्यों के विलाप से कोहराम मचा हुआ है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
वहीँ सिधारी थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर गांव निवासी 40 वर्षीय छांगुर राजभर पुत्र स्व. फेरू राजभर परिवार के जीविकोपार्जन के लिए मकान की रंगाई-पुताई का कार्य करता था। वह शनिवार की शाम को लगभग साढ़े पांच बजे शहर के तकिया मोहल्ला स्थित एक मकान की दीवार को बांस की पाइट पर चढ़कर रंगाई कर रहा था। साथ में मौजूद अन्य पेंटरों का कहना है कि अचानक पैर फिसल जाने से वह पाइट से नीचे गिर गया। सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे लेकर लोग जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत पेंटर के तीन पुत्री व एक पुत्र हैं। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। सूचना पाकर परिजन भी जिला अस्पताल आ गए। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment