.

.

.

.

,

,
.

आज़मगढ़: पुलवामा के शहीदों को राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी


राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने पुलवामा में कायराना आतंकवादी हमले कि कड़ी निंदा की 

दुख की इस घड़ी में पूरा देश एकजुट है,हम अपनी सेना, उनके परिवार व सरकार के साथ हैं- तलहा रशादी 

आज़मगढ़: राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने कल जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की याद में कैंडल मार्च निकाल उन्हें श्रद्धांजलि दी। मार्च शहर के रशाद नगर से शुरू होकर तकिया, चौक होते हुए कुंवर सिंह उधान में जाकर समाप्त हुआ जहां शहीदों के बलिदान को याद किया गया।
मार्च का नेतृत्व कर रहे कौंसिल के प्रवक्ता तलहा रशादी ने कहाकि कि, "जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमारे देश के जवानों पर जो आतंकी हमला हुआ है वो अमानवीय और दर्दनाक है, इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है। राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल इस कायराना आतंकवादी हमले कि कड़ी निंदा करती है। हम शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर शहीदों के परिजनों को धैर्य दें और घायल जवानों को शीघ्र स्वस्थ करे। दुख कि इस घड़ी में पूरा देश एकजुट है और अपनी सेना और उनके परिवार के साथ है। सरकार इस आतंकी घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे हम सब भारतीय इसमे सरकार के साथ हैं। साथ ही हम सरकार से मांग करते हैं कि शहीद जवानो को आधिकारिक तौर पर शहीद का दर्जा दिया जाय, घटना में प्रत्येक शहीद को कम से कम 2 करोड़ का मुआवज़ा दिया जाय और उनके परिवारों को सरकारी नौकरी दी जाय। साथ ही आज़मगढ़ ज़िला अधिकारी से मांग करते हैं कि पुराने जेल पर प्रस्तावित पार्क को शहीद पार्क का नाम दिया जाए।







कौंसिल के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष नुरुल हुदा ने कहाकि की हम सरकार से मांग करते हैं कि वो इस अमानवीय घटना के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही करे। देश के दुश्मनों को करारा जवाब देना ही पड़ेगा ताकि वो आइंदा हिम्मत न कर सके ऐसी किसी कोशिश का।



कैंडल मार्च में कौंसिल के नगर अध्यक्ष साबिर खान, मेराज खान, शाहबाज़ अहमद, सदर विधान सभा अध्यक्ष अबसार अहमद, आमिर, मोहम्मद आसिफ, अब्दुर्रहमान, ऐश्वर्य, फ़ैज़ रज़ा, नितिन तिवारी,खालिद,आज़म, हमज़ा, कमाल नासिर, अम्मार, भोला, मेराज, आदि मौजूद रहे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment