.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : कुंभ नहा लौट रही महिला की दुर्घटना में मौत: श्रद्धालुओं की पिकप पलटी 05 घायल

आजमगढ़ : सोमवार की रात में कुंभ में मौनी अमवास्या पर नहान कर लौट रही महिला श्रद्धालु की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं अहरौला क्षेत्र के माहुल में श्रद्धालुओं से भी पिकअप के पलट जाने से पांच श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए।
रौनापार थाने के पहाड़पुर गांव निवासिनी 60 वर्षीया रेशमा पत्नी खरभरन गांव की महिलाओं के साथ शनिवार को प्रयागराज में लगे कुंभ में मौनी अमावस्या पर नहान करने गई थी। सोमवार की भोर में लाखों की भीड़ में संगम में डुबकी लगाई । सोमवार की रात लगभग 10 बजे रौनापार थाने के लाटघाट बाजार में घर जाने के लिए बस से उतरी। बस से उतरते ही पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आ गई। गांव वालों ने उसे गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां इलाज के दौरान मंगलवार को सुबह उसकी मौत हो गई।
वहीँ माहुल में संत कबीर नगर जिले के माहुली थाना क्षेत्र के उसरापार गांव निवासी चालक अश्वनी चौधरी पुत्र राकेश चौधरी की पिकअप से सोमवार की रात में मौनी अमावस्या पर कुंभ में स्नान कर श्रद्धालु वापस घर जा रहे थे की आधी रात के बाद माहुल नगर से अहरौला की तरफ़ आगे बढ़ते ही पिकअप चालक अश्वनी को झपकी आ गयी, जिससे पिकअप अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। पिकअप पर सवार श्रद्धालु लाल पुत्र नन्दू, भानमती पत्नी रामकरन, सोभा पत्नी रामकलस, तालुक़ा देवी पत्नी फुन्नन व रंगलाल गम्भीर रूप से घायल है । सभी घायल श्रद्धालु संतकबीर नगर जिले के महुली थाने के उसहरा गांव के निवासी हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अहरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment