.

.

.

.
.

गम्भीरपुर: सीएम की विश्वविद्यालय की घोषणा पर ढोल ताशे संग जुलूस निकाल बांटी मिठाई

विश्विद्यालय की घोषणा बुद्धिजीवियों, युवाओं, सामाजिक संगठनों के संघर्ष का परिणाम है -राम अवतार स्नेही 

मुहम्मदपुर : आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी द्वारा आजमगढ़ में आवासीय विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा होने पर गम्भीरपुर के छात्र एवं युवाओं ने ढोल, ताशे के साथ जुलूस निकाला और एक दूसरे के साथ मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया, साथ ही साथ सभी ने मुख्यमंत्री को बधाई दी ।
। डी ०ए० वी ० कालेज के छात्र सौरभ यादव ने इस समाजिक न्याय के लिए सभी को धन्यवाद दिया। पत्रकार राम अवतार स्नेही ने कहा की आजमगढ़ जनपद के बुद्धिजीवियों, युवाओं, सामाजिक संगठनों तथा छात्र-छात्राओं द्वारा जनपद में आवासीय विश्वविद्यालय के स्थापना की मांग की लड़ाई का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने आजमगढ़ जनपद में विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा की जो एक सराहनीय कदम है इससे जनपद में ही नहीं बल्कि जनपद के आसपास के लोगों को भी लाभ मिलेगा उन्होंने आजमगढ़ जनपद में विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग में जुड़े सभी लोगों तथा मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
जिसमें राम अवतार सनेही, मनीष सरोज, राकेश मौर्या, दुर्गा, रवि, धीरज, अभिषेक, अंकित, देवराज, उपेन्दर, रन्नू, शुभम, विराट, संदीप मौर्या,गोविंद, रविप्रकाश, ध्यानचन्द, गुड्डू, उमेश विश्वकर्मा आदि लोग शामिल हुए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment