.

.

.

.

,

,
.

तहबरपुर : चिल्ड्रन च्वाइस पब्लिक स्कूल ने पुलवामा शहीदों के लिए बीएसए को सौंपा 21 हजार का चेक

#भारत के वीर# नाम से 21 हजार रुपये का चेक प्रदान कर शहीदों के परिवारों की सहायता की 

CRPF के 40 बलिदानी अमर सैनिक कभी हमारे दिलों से जुदा नही हो सकते -देवेंद्र कुमार पांडेय,बीएसए

आजमगढ़ : पुलवामा के शहीदों को आज सरकार के प्रतिनिधि के रूप में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आजमगढ श्री देवेंद्र कुमार पांडेय को चिल्ड्रन च्वाइस पब्लिक स्कूल, नेवादा, तहबरपुर के प्रबंधक श्री अजय कुमार राय द्वारा #भारतकेवीर# नाम से 21 हजार रुपये का चेक प्रदान कर शहीदों के परिवारों को सीधे सहायता प्रदान किया।
उक्त कार्यक्रम में लगभग दोपहर 12 बजे उपस्थित होकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आजमगढ ने सबसे पहले भारत की CRPF के बलिदानी 40 सैनिकों के चित्र के समक्ष दीपक जलाकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ उपस्थित जनो को संबोधित करते हुए कहा कि पुलावामा में हमारे बहादुर सैनिकों के साथ जो कायराना और छिप के कार्यवाही हुई उसकी घोर निंदा करते हुए आगे कहा कि CRPF के 40 बलिदानी सैनिक कभी हमारे दिलों से जुदा नही हो सकते क्योंकि देश के नाम मर-मिटने वाले अमर हो जाते है। अपने संक्षिप्त उद्बोधन में जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने बलिदानी परिवार के लिए चिल्ड्रेन च्वाइस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक एव समस्त विद्यालय परिवार की तरफ से प्रदान की गई सहायता धनराशि और उस प्रकार की सोच की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उनके सद्व्यवहार के लिए आभार ज्ञापित किया।
कार्यक्रम की शुरुवात के पूर्व विद्यालय के प्रबंधक जी ने बीएसए आजमगढ के साथ आये तहबरपुर के खंड शिक्षाधिकारी श्री जनार्दन यादव को प्रवेश द्वार पर बुके देकर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम के दौरान एक बच्ची द्वारा अमर बलिदानियों को याद करते हुए एक श्रद्धापूर्वक और भारी मन से गीत, जिसके बोल थे ----
"न जाने तुम कहां चले गए, न चिठ्ठी न संदेश----- गुन-गुनाकर सुनाने पर सबकी आंखे नम हो गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment