.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

श्री दुर्गा जी महाविद्यालय शिक्षक संघ चुनाव ,डा0 प्रवेश सिंह अध्यक्ष, अजीत प्रताप बने महामंत्री

आजमगढ़। नगर से सटे चंडेश्वर स्थित श्री दुर्गा जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिक्षक संघ का चुनाव महाविद्यालय परिसर में डा मधुबाला राय की अध्यक्षता एवं देखरेख में सम्पन्न हुआ। प्रत्येक पद के लिए एक-एक नामांकन पत्र दाखिल किये गये, जिसमे सभी को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। इस बाबत चुनाव अधिकारी डा ईश्वर चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि प्रत्येक पद के लिए एक-एक नामांकन पत्र दाखिल होने के दशा में डा प्रवेश सिंह को अध्यक्ष, डा प्रकाश चन्द्र उपाध्यक्ष, डा अजीत प्रताप सिंह महामंत्री, डा रामानंद सिंह को निर्विरोध कोषाध्यक्ष व डा राजेश को संयुक्त मंत्री चुना गया। सभी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष डा प्रवेश सिंह को माल्यार्पण कर उन्हें बधाई दिया। अध्यक्ष डा प्रवेश सिंह ने कहा कि महाविद्यालय संघ शिक्षकों के हित के लिए बना है ताकि शासन तक अपनी आवाज को आसानी से पहुंचायी जाय। अपनी समस्याओं के निस्तारण को लेकर संघ तत्पर रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार जताया।
संघ के संरक्षक एवं श्री दुर्गा जी मंदिर ट्रस्ट के व्यवस्थापक डा फूलचन्द सिंह ने सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षकों की गरिमा एवं सम्मान से कोई समझौता न हो। यह बुद्धिजीवियों का संघ है इसलिए निर्णय बेहद गंभीर हो, जो सभी के लिए हितकारी हो। चुनाव पर्यवेक्षक व जिला इकाई के महामंत्री डा इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि चुने हुए पदाधिकारियां की पद के साथ जिम्मेदारियां भी बढ़ गयी है। पूर्वांचल विवि इकाई के संयुक्त मंत्री डा राजीव त्रिपाठी ने नई इकाई को विवि व कालेज की गरिमा के अनुकूल कार्य करने एवं विवि इकाई की तरफ से हरसंभव सहयेग का आश्वासन दिया। जिला उपाध्यक्ष डा वीरेन्द्र दुबे व कोषाध्यक्ष डा ईश्वर चन्द्र त्रिपाठी ने भी नई इकाई का स्वागत किया। संचालन संघ के महामंत्री डा अजीत प्रताप सिंह ने किया।
इस अवसर पर डा रवीन्द्रनाथ पांडेय, डा जितेन्द्र, डा गौतम, डा रामजी, डा निलेश, डा अशोक, डा विष्णु, डा फखरे आलम, प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव, डा राजेश यादव, सहित आदि सघ के सदस्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment