.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

हिन्द सेवा दल निषाद सेना: कोटेदार और रोडवेज प्रशासन की मनमानी के खिलाफ धरना तीसरे दिन भी जारी

आजमगढ़। हिन्द सेवा दल निषाद सेना के बैनर तले नगर के अम्बेडकर पार्क में महाजी देवारा जदीद के कोटेदार और रोडवेज प्रशासन की मनमानी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना तीसरे दिन बुधवार को भी जारी रहा। जिसमे निषाद सेना व ग्रामीणों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर कार्यवाही की मांग किया।
धरने को संबोधित करते हुए हिन्द सेवा दल निषाद सेना के जिला महासचिव प्रेमनिषाद ने कहा कि आज धरने का तीसरा दिन हो गया लेकिन प्रशासन अब भी मूकदर्शक बना हुआ है। इस मूकबधित सरकार में अधिकारी निरंकुश हो चुके है इसीलिए उन्हेंग्रामीण जनता के हक से कोई सरोकार नहीं रह गया है। बल्कि प्रशासनिक अधिकारी की मिली भगत से कोटेदार गरीबों के खाद्यान्नों का गबन कर उसकी कालाबाजारी कर रहा है जिसके कारण पात्रों तक राशन भी नहीं पहुंच पा रहा है। उन्होंने डीएम को चेताया कि अगर इस भ्रष्ट कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गयी तो आंदोलन उग्र करने को बाध्य होंगे जिसका जिम्मेदार प्रशासन खुद होगा।
निषाद सेना के विधानसभा अतरौलिया के अध्यक्ष छविराज निषाद ने कहा कि न जानें क्यों आजमगढ़ रोडवेज प्रशासन अपने कर्मचारियों की मनमानियों को बढ़ावा दे रहा है, जिससे रोडवेज के आस-पास पूरे क्षेत्र में आराजकता व्याप्त है। इसी को लेकर हम लोग धरना दे रहे है लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं नहीं रेंग रहा है। रोडवेज की बसें रोडवेज प्रांगण से न चलाकर उनका संचालन समीप के तिराहे से किया जा रहा है। बेतरतीब बसों को खड़ा करके दिन भर प्रेशर हार्न से लोगों को मरीज बनाया जा रहा है और जाम के झाम में जबरन फंसाया जा रहा है। यही नहीं, रोडवेज पर पूछताछ कार्यालय में एलाउंस की व्यवस्था भी खत्म कर दी गयी है। बसों के इंतजार में यात्री घंटों परेशान है। इस बीच निजी बसों की चांदी कट रही हैं वहीं इन सभी समस्याओं पर रोडवेज के आलाधिकारी मौन साधे हुए जिससे रोडवेज पर आराजकता व्याप्त है। निषाद सेना विवश होकर परिवहन मंत्री और आरएम आजमगढ़ का प्रतिकात्मक शवयात्रा निकालकर पूरे शहर भर घूमायेंगी और सिधारी घाट पर दाह संस्कार करने का काम करेगी। अध्यक्षता लालता निषाद व संचालन अंगद निषाद ने किया।
इस अवसर पर तिलक धारी, अमरनाथ निषाद, रामअवतार निषाद, श्रीपत निषाद, गुलाब निषाद, हरिनिषाद, निर्मल निषाद, निन्हा निषाद, गरीब, कमलेश, लालदेई, परमी, सोमारी, गुलाबी, चम्पा, ज्ञानमती, सुशीला, अवधी, उर्मिला, लालती, सुनरी, गुलईची, अर्चना, निशा, रेखा, प्रमिला आदि मौजूद रहै।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment