.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मोदी सरकार ने सैनिक कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलायी है-हरिवंश मिश्र,भाजपा

भाजपा सैनिक सम्मान अभियान प्रभारी ने पूर्व सैनिकों को योजनाओं का ब्रोसर दिया

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सैनिक सम्मान अभियान के क्रम में शुक्रवार को कार्यक्रम प्रभारी हरिवंश मिश्र ने ठंडी संड़क स्थित इसीएचएस पालिक्लीनिक पर पहुंच कर पूर्व सैनिकों को ब्रोसर दिया। जिसमें सैनिकों से जुड़ी तमाम उपब्धियां मौजूद रही, जिसे देख पूर्व सैनिक गदगद रहे।
पत्रक देते हुये कार्यक्रम प्रभारी हरिवंश मिश्र ने कहाकि मोदी सरकार ने सैनिक कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलायी और हर तरह से देश की रक्षा में 24 घंटे खड़े जवानों के लिए अनेक अत्याधुनिक हथियारों से लैस कर मनोबल बढ़ाने का काम किया। श्री मिश्र ने आगे कहाकि लंबे समय से लम्बित चली आ रही वन रैंक वन पेंशन योजना की मांग को मोदी सरकार ने अमल कर जवानों को लाभ पहुंचाने का काम किया। यहीं नहीं दीपावली, होली आदि त्यौहारां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद देश की सीमा पर पहुंच सैनिकों के साथ त्यौहारों का जश्न मनाया और रक्षा क्षेत्र में मेक इन इंडिया को तरजीह देकर सभी को जवानों से जोड़ने का काम किया है। इसका नतीजा हुआ कि आज हमारे देश की सेना की ताकत और मनोबल बढ़ा हुआ है। श्री मिश्र ने बताया कि यह कार्यक्रम विगत 15 जनवरी से शुरू हुआ था जो आगामी 3 मार्च तक जारी रहेगा।
इस दौरान भूतपूर्व सैनिक सम्मान अभियान के संयोजक गिरीश चन्द्र राय, मेजर एसपी पांडेय, विक्रम बहादुर सिंह, विनोद उपाध्याय, रामनयन सिंह, हरिदेव यादव, डा अब्बास, काजल, मुनीब सिंह आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment