.

.

.

.
.

कैफी आज़मी ट्राफी: मैच में स्कोर टाई होने पर एक एक ओवर का सुपर मैच हुआ


मुहम्मदपुर आजमगढ़ : ब्लाक मुहम्मदपुर के ग्राम पंचायत आवक में चल रहे कैफी आज़मी ट्राफी आवक क्रिकेट मैच के पांचवें दिन कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें पहला मैच मेंहनगर व खालिसपुर के बीच खेला गया खालिसपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।  जो 7 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाएं जिसमें मनोज 58, मिंटू 19, शेखर 29 रन, श्याम 15 बनाए जवाब में उतरी में मेहनगर की टीम 7 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 34 रन पर ही सिमट गई ।
दूसरा मैच अबू आसिम क्लब आवक व सहरिया के बीच खेला गया। अबू आसिम क्लब की टीम ने टॉस जीतकर छह विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाएं जिसमें सर्वाधिक शिवम 58, मोहित 15 , बनाए जवाब में उतरी सहरिया की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 7 ओवरों में 69 रन पर ही सिमट गई। सहारिया की टीम से पंकज सर्वाधिक 52 रन बनाए।
तीसरा मैच आजमगढ़ पब्लिक स्कूल व जीएसटी पान मसाला छांऊ के बीच खेला गया जिसमें आजमगढ़ पब्लिक स्कूल ने 2 विकेट के नुकसान पर 7 ओवर में 110 रन बनाए जिसमें मनजीत 54, मोनू 27, आशिक अली 20, परवेज 15 रन बनाए जवाब में उतरी जीएसटी पान मसाला छाऊ की टीम ने 7 ओवर में 44 रन पर ऑल आउट हो गई ।
दूसरे राउंड का मैच अबू आसिम क्लब आवक व इसरौली के बीच खेला गया अबू आसिम क्लब आम आदमी 8 ओवरों मे 5 विकेट के नुकसान पर पंचानवे रन का लक्ष्य दिया जवाब में उतरी इसरौली की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 8 ओवर में 95 रन बना पाई दोनों टीमो का स्कोर बराबरी होने के कारण एक एक ओवर का सुपर मैच हुआ जिसमें इसरौली की टीम ने 18 रन बनाकर जीत दर्ज की ।
मैच के उद्घाटन में मुख्य अतिथि समाजसेवी आदिल शेख आवक ने कहाकि मैच में हार और जीत लगी रहती है हारने वाले खिलाड़ियों को अपनी कमियों को सुधार कर आगे बढ़ना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य रूप से कैफ़ी आज़मी ट्राफी आवक के अध्यक्ष जाहिद खान ने टीम के सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए धन्यवाद दिया। ,अफगान ,सुजीत, आसिफ, मिर्जा आदिल ,राजेश आदि लोग थे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment