.

.

.

.
.

विश्वविद्यालय के लिये क्रमिक अनशन जारी, संगठनो का मिल रहा समर्थन

सभी राजनीतिक दलों को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर प्रयास करना होगा- प्रवीण सिंह,नेता कांग्रेस  

आजमगढ़ : जनपद में विश्वविद्यालय की मांग को लेकर युवाओं व प्रबुद्धजनों ने अंतिम दम तक लड़ने और विश्वविद्यालय की स्थापना तक अनशन पर डटे रहने का आह्वान किया।
अनशन सभा को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेता गुलाब राय ने कहा कि विश्वविद्यालय के लिये जनपवासी कमर कस चुके हैं। सरकार को आज़मगढ़ में विश्वविद्यालय देना ही होगा। प्रयास संगठन के रणजीत सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय के मुद्दे पर हम सब जनपदवासियों को एकजुट होना होगा। शिब्ली नेशनल पी0जी0कालेज के छात्र नेता अभिषेक राय और अमित कुमार सिंह ने कहा कि सरकार की उदासीनता के चलते जनपदवासियों को विश्वविद्यालय के लिए अनशन करना पड़ रहा है। डी0ए0वी0 पी0जी0कालेज के छात्रगण सौरभ यादव व रवि यादव ने कहा कि हम युवा विश्वविद्यालय लेकर रहेंगे। कांग्रेस नेता प्रवीण सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय के मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर प्रयास करना होगा।
अनशन पर अम्बेडकर रतन, नजीर अहमद मंसूरी अमित कुमार सिंह, शिवबोधन उपाध्याय, राकेश गांधी, डॉ0सुजीत भूषण, बृजेश विश्वकर्मा, विजय कुमार, अमरनाथ यादव, आफताब आलम, अजय यादव, अच्युत शुक्ला, सिद्धार्थ राव, रामाश्रय प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment