.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

ब्राह्मण महासभा युवा प्रकोष्ठ ने वंचितों को मिष्ठान,भोजन और कम्बल बांटा

पंडित मदन मोहन मालवीय व पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती

आजमगढ़: अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा युवा प्रकोष्ठ द्वारा भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय व पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती कलेक्ट्रेट चौराहे के समीप मनाया गया। जयंती अवसर पर वंचितों, असहायों में मिष्ठान, भोजन और कम्बल वितरित किया गया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित बृजेश दुबे ने कहा कि मदन मोहन मालवीय जी असहायों के मसीहा थे। उन्होंने गरीबों के उत्थान व शिक्षा के लिए आजीवन संघर्ष किये। ऐसे युग पुरूष के जयंती पर वंचितों, गरीबों को ष्ठान और भोजन कराया गया है।
पंडित जी के कृतित्व व व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए महासभा के मंडल अध्यक्ष सौरभ उपाध्याय ने महामना के बताये मार्ग को आत्मसात करते हुए हमने वंचितों की सेवा हेतु कटिबद्ध है। मालवीय जी के विचार लोगों तक पहुंचाकर ही समाज व देश का भला हो सकता है। जिस तरह उन्होंने शिक्षा की अलख जगायी है उसी तरह पूरा संगठन कमजोर लोगों को शिक्षा दिलाने का कार्य तेजी से करेगा।
कापर्रेटिव बैंक के चैयरमेन जयप्रकाश पांडेय ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने सदैव हर वर्ग के लिए अटल सोच रखते थे। आज उन्हीं के अनुसरण करते हुए देश विकास के पथ पर बढ़ रहा है। उन्होंने सभी को सकल्प दिलाया कि समाज के वंचितों के उत्थान के लिए सदैव कार्य करना होगा। उन्होंने अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा युवा प्रकोष्ठ के कार्यो की सराहना किया।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री शिवगोविन्द उपाध्याय, वंशीधर पाठक, सच्चिदानंद उपाध्याय, लालकृष्ण दुबे, संजय, हलधर, प्रेमप्रकाश मिश्र, सतीश पांडेय, अभिषेक सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment