.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

बगैर परमिट वाले ऑटो को रोकें,श्री दुर्गा जी शहर आटो चालक सेवा समिति ने एसपी को ज्ञापन दिया

आजमगढ़: बगैर परमिट संचालित हो रहे ऑटो रिक्शों पर रोक लगाए जाने की मांग को लेकर लामबंद श्री दुर्गा जी शहर आटो चालक सेवा समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल गुरूवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल को पुलिस अधीक्षक समस्या को सुनते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। 
समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि शहर में बगैर परिमट के आटो संचालन धड़ल्ले से हो रहा है। जिसके कारण परमिटधारी बेहद परेशान है। उन्होंने बताया कि आटो रिक्शा का परमिट के आधार पर आटों का कड़ाई से संचालन कराया जाये, यातायात पुलिस द्वारा निर्धारित नो इंट्री व वन-वे का पालन कड़ायी कराते हुए सभी वाहनों के लिए सामान्य बनाया जाये, पहाड़पुर व सिविल लाइन पर बगैर परमिटधारक आटो चालकों अवैध स्टैंड बना दिया है, जिससे यहां हमेशा जाम लगाता है जिसे हटवाया जाए, आटो रिक्शा चालकों की परमिट का जांच किया जाए जिन आटो के पास शहर परमिट न हो उनका चालान कर बाहर कर दिया जाये। अध्यक्ष श्री गुप्ता ने कहा कि अगर हमारी चार सूत्री मांगों का निस्तारण नहीं किया जाता तो समिति के चालक एक सप्ताह के भीतर रणनीति तैयार कर प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।
महामंत्री धनष्याम पाठक ने कहा कि जिस तरह से नियम को ताक पर परमिटधारियों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है उससे साफ है कि पुलिस विभाग के अधिकारी ही व्यवस्था को बेपटरी करना चाहते है। जिसको लेकर यातायात पुलिस अधीक्षक से कई बार मिला गया लेकिन वे सुदृढ़ करने के बजाय व्यवस्था में लचीला रूख अख्तिर कर रहे है, जो हमे कतई बर्दाश्त नहीं हैं। ऐसे में परमिटधारी खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे है।
इस अवसर पर गोपाल वर्मा, नवरत्न यादव, मनोज सोनकर, रामकेश, राजनरायन, लालू यादव, राकेश गोड़, सुनील, मनोज गुप्ता, राजकुमार, रामकेवल, नाटे सहित आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment