.

.

.

.
.

सौरभ को मिली ब्राह्मण महासभा के मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी

आजमगढ़: पंडित मालवीय  द्वारा स्थापित अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय संयोजक रविन्द्र शर्मा द्वारा बेलइसा निवासी सौरभ उपाध्याय को आजमगढ़ मंडल अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। मनोनयन की जानकारी मिलते ही श्री उपाध्याय के समर्थकों ने इन्हें बधाई देते हुए मनोनयन पर हर्ष जताया।इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष चिन्मय भारद्वाज ने बताया कि पंडित मालवीय द्वारा महासभा को स्थापित कर समाज के उत्थान की नींव रखी गयी थी। जिसे आगे बढ़ने को महासभा कटिबद्ध हैं। मंडल आजमगढ़ में समाज के उत्थान के लिए सौरभ उपाध्याय महासभा को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे।
पंडित सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन ने कहा कि जिस तरह एक युवा को महासभा की जिम्मेदारी दी गयी है वह बेहद सकरात्मक कदम है। इनके मनोयन से समाज के युवाओं को भारी संख्या में महासभा से जोड़ा जा सकता है। मनोनयन पर सौरभ उपाध्याय ने कहा कि महासभा ने मुझे जो जिम्मेदारी ही है, उसके लिए हम आभारी हैं और समाज के उत्थान व महासभा की मजबूती मेरी प्राथमिकताओं में रहेगी।
बधाई देने वालों में शिव गोविन्द उपाध्याय, सौमित्र उपाध्याय, देवेन्द्र चौबे, विनोद तिवारी, गोपाल कृष्ण दुबे, गौरव, दुर्गेश, अरविन्द सहित आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment