.

.

.

.

,

,
.

ट्रेन से कट कर अज्ञात महिला की मौत,विषपान से 02 युवक भर्ती, महिला झुलसी

आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहगंज -मऊ रेल मार्ग पर सैदपुर डगरा के पास मंगलवार को दोपहर लगभग एक बजे अज्ञात महिला की गोदान एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस कटे हुए शव को ट्रैक से उठवा कर कोतवाली ले गई और रेलवे ट्रैक खाली कराया । मृत महिला की उम्र 40 वर्ष होने का अनुमान है। वह नीले रंग की गोल छापे की साड़ी पहनी हुई थी । फूलपुर कोतवाल नागेश उपाध्याय ने बताया मृत अज्ञात महिला का शव कब्जे मे लेकर शिनाख्त प्रयास किया जा रहा । वहीँ कंधरापुर,कप्तानगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पर महराजगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आने से 35 वर्षीया महिला गंभीर रूप से झुलस गई। इसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कंधरापुर थाने के भीखमपुर गांव निवासी 25 वर्षीय मनीष पुत्र श्रीधर मिश्रा ने सोमवार की शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई। इस पर रात लगभग साढ़े नौ बजे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कप्तानगंज थाने के हेतुगंज गांव निवासी 22 वर्षीया संदीप यादव पुत्र लक्ष्मी यादव ने भी सोमवार की शाम को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।
दूसरी तरफ महराजगंज थाने के बैदरा गांव निवासिनी 35 वर्षीया शांति देवी पत्नी बलिराम सोमवार की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आ गई। चीख-पुकार सुन परिजन जब तक उसके बचाते,तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। सोमवार की रात लगभग साढ़े 12 बजे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment