.

.

.

.

,

,
.

महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में भाजपा करेगी पदयात्रा

1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक 150 किलोमीटर लम्बी पदयात्रा का कार्यक्रम होगा 

आजमगढ़:: भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक 150 किलोमीटर लम्बी पदयात्रा का कार्यक्रम किया जाएगा। जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर पदयात्रा कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला पदाधिकारियों विधानसभा संयोजको, विधानसभा प्रभारी, पदयात्रा कार्यक्रम के जिला प्रभारी, पदयात्रा कार्यक्रम के विधानसभा प्रभारी और पदयात्रा कार्यक्रम के मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष की बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश मंत्री व आजमगढ़ के प्रभारी त्रयंबक त्रिपाठी मौजूद रहे। संचालन जिला महामंत्री ऋषिकांत राय ने किया
मुख्य अतिथि त्रयंबक त्रिपाठी ने कहा कि पदयात्रा कार्यक्रम में प्रत्येक विधानसभा में 25-25 कार्यकर्ताओ की 6 टोलियां बनाकर एक दिन में 10 किलोमीटर की यात्रा तय की जाएगी। कार्यकर्ताओं की टोलियां घर -घर जाकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से और भाजपा के सदस्यों के परिवारों से सम्पर्क करेंगे और सरकार की योजनाओं से और सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे। साथ ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शों व विचारों से लोगों को अवगत कराएंगे और जनसमस्याओं की जानकारी एकत्रित कर सरकार को बताने का कार्य करेंगे ताकि सरकार स्थानीय जनसमस्याओं का समाधान निकाल सके। त्रयंबक जी ने कहा कि भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आप जैसे कर्त्तव्यनिष्ठ , उत्साहित,और हर कार्यक्रम को तत्परता से करने वाले देवतुल्य कार्यकर्ता कन्धे से कन्धा मिलाकर पूर्ण संकल्प के साथ लगे हुए हैं । हम पंं दीनदयाल उपाध्याय, डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जैसे भारत माता के ईमानदार और भारत माता पर अपना सबकुछ समर्पित करने वाले महापुरुषों के विचार पुत्र हैं । हमारे पास माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप मे दुनिया का सबसे ईमानदार और लोकप्रिय नेतृत्व है जिनका कहना है कि मेरा सब-कुछ राष्ट्र का है और भारत माता को समर्पित है ।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दलितों शोषितों, वंचितों , महिलाओं , किसानों और युवाओं के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है। आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में हम केन्द्र व प्रदेश सरकार के किये गये विकास कार्यों के बल पर विजय प्राप्त करेंगे और उस विजय में आजमगढ़ से दोनों लोकसभा सीटें जीतकर माननीय नरेन्द्र मोदी जी के हाथों को और मजबूत करने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर पदयात्रा के जिला प्रभारी दिवाकर सिंह, देवेन्द्र सिंह, श्री कृष्ण पाल,लक्ष्मण मौर्य, दुर्ग विजय यादव, संचिता बैनर्जी, सीता चौहान, सुक्खू राम भारती, आनन्द गुप्ता,,रामपाल सिंह, पंकज सिंह कौशिक , हरीश तिवारी,ध्रुव सिंह,जगत नारायण गौड़ , दीप नारायण मिश्रा, सुर्यमणी सिंह हरिवंश मिश्रा, शशिकांत, कमलेंद्र मिश्रा, संजय यादव, विनय प्रकाश गुप्ता, धनंजय राय, आशुतोष पाठक, सुरेन्द्र सिंह , विवेक निषाद, अवनीश चतुर्वेदी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment