.

.

.

.

,

,
.

भाजपा पिछड़ा मोर्चा:: पदयात्रा मिशन 2019 की रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक मोर्चा के जिलाध्यक्ष आनन्द गुप्ता की अध्यक्षता में रोडवेज स्थित पार्टी कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री गोरखपुर भाष्कर निषाद मौजूद रहे। बैठक में मुख्य रूप से पदयात्रा मिशन 2019 की रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई। बैठक के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री भाष्कर निषाद ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहाकि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती के अवसर पर पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 1 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक पदयात्रा निकालकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया जायेगा। पूरे प्रदेश में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता विभिन्न जगहों पर पदयात्रा निकालेंगे और भाजपा के संकल्प पत्र को आम जनमानस को देकर उन्हे योजनाएं के लिए जागरूक करेगा।
मोर्चा के जिलाध्यक्ष आनन्द गुप्ता ने कहाकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो अगड़ो, पिछड़ो, दलितों व अल्पसंख्यकों के लिए बिना भेदभाव के काम कर रही है। सभी वर्ग का हित केवल भाजपा में ही सुरक्षित है। उन्होने कार्यकर्ताओं को आह्वाहन करते हुए कहाकि पिछड़ा मोर्चा की यह पदयात्रा जनपद के एक-एक घर जाकर सरकार द्वारा चलायी जा रही है जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक जाकर बताये और उसका लाभ दिलाये। उन्होने कहाकि भाजपा परिवाद वाली पार्टी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक-एक वादों को पूरा कर देश की जनता के सपनों को साकार कर रहे है।
मोर्चा के नगर अध्यक्ष मोनू विश्वकर्मा ने कहाकि पदयात्रा जनपद के विकास की कहानी लिखेगा। जबसे केन्द्र में प्रदेश में भाजपा की सरकार आयी है तब से देश की जनता खुशहाल हैं। आगे उन्होने कहाकि बगैर भेदभाव के 12 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों ने लाभ लिया व सौभाग्य योजना के तहत निशुल्क 51 लाख लोगों निशुल्क कनेक्शन, रोजगार के लिए 1.5 करोड़ लोगों को मुद्रा योजना का आदि का लाभ मिला। पदयात्रा का मिशन है सरकार की योजनाएं जन जन तक संकल्प पत्र के साथ पहुंचाने का काम भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जायेगा।
बैठक में अशोक मौर्य, नीरज मौर्य, सुजीत जायसवाल, कर्मवीर शर्मा, रवि गुप्ता, अंशवीर गिरी, जयप्रकाश शर्मा, शिवबदन राजभर, राकेश, रतन गुप्ता, राकेश यादव, राजेन्द्र प्रसाद, भोला माली, अरूण निषाद, अनिल चौहान, तारकेश यादव आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment