.

.

.

.

,

,
.

पूर्वांचल विकास आंदोलन: कार्यालय साफ नहीं रखेंगे अधिकारी तो वहां फेंक देंगे और कूड़ा

रक्तदान में मिले 60 यूनिट ब्लड में से 10 यूनिट जिला प्रशासन को सौंपेंगे -प्रवीण सिंह 

आजमगढ़: पर्यावरण संरक्षण व गरीबों की सेवा के लिए निरतंर प्रयासरत पूर्वांचल विकास आंदोलन ने सामाजिक कार्यो में जिलाधिकारी से सहयोग मांगा है। इसके लिए संगठन के कार्यकर्ताओं ने डीएम से मुलाकात कर अपनी आगे की योजनाओं से अवगत करात हुए ज्ञापन सौंपा।
प्रवीण सिंह ने कहा कि रक्तदान शिविर में 60 यूनिट ब्लड प्राप्त करने के उपरांत संगठन ने यह निर्णय लिया है कि 60 यूनिट ब्लड में से 10 यूनिट ब्लड जिला प्रशासन/जिलाधिकारी को दिया जाय। जनपद भ्रमण के दौरान यदि कोई व्यक्ति ऐसा मिले जिसको रक्त की जरूरत हो तो जिलाधिकारी के माध्यम उसे तुरंत रक्त देकर उसकी मदद करें। पूर्वांचल विकास आंदोलन की नई पहल का जिलाधिकारी ने स्वागत किया और कहा कि संगठन व तमसा परिवार हमेशा नई पहल करता है। जो समाज के लिए हमेशा बेहतर होता है।
महामंत्री शरद सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा प्रत्येक रविवार को सरकारी दफ्तरों की सफाई की जाती है, लेकिन सरकारी दफ्तरों में कोई भी परिवर्तन नहीं हो रहा है जिससे हम सभी आक्रोशित है। जिलाधिकारी को दिये गये पत्रक में कहा गया है कि केन्द्र व राज्य सरकार स्वच्छता पर करोड़ों रूपये खर्च कर रही है लेकिन सरकारी कार्यालय खुद गंदगी से बदहाल है। गंदगी से बदहाल दफ्तरों को साफ रखने के लिए जिलाधिकारी से संगठन ने निवेदन किया कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो संगठन व तमसा परिवार विरोध स्वरूप उन कार्यालयों पर कूड़ा गिराने के लिए बाध्य होगा।
इस अवसर पर कल्पनाथ सिंह उपाध्यक्ष, शरद सिंह महामंत्री, राशिद अनवर, नंदलाल यादव, शिव कुमार सैनी, संजय श्रीवास्तव, डा पूनम सिंह, अरविन्द चित्रांश, रितेश गोयल, अशोक अग्रवाल, संतोष श्रीवास्तव, अवधेश श्रीवास्तव, नंदकुमार बर्नवाल, सीपी यादव, नित्यानंद, मनिन्दर सिंह, अर्चना बर्नवाल, चित्रांश महासभा के सदस्य भानू प्रताप श्रीवास्तव, सुभाष चन्द्र श्रीवास्तव, डा डीसी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment