.

.

.

.
.

विश्वविद्यालय के लिये उपमुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल

आज़मगढ़: जनपद  में राज्य आवासीय विश्वविद्यालय की मांग को लेकर विश्वविद्यालय अभियान का प्रतिधिमण्डल शुक्रवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय से उनके लखनऊ स्थित कार्यालय पर मिला और ज्ञापन सौंपा।
प्रतिनिधिमंडल ने उपमुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को आज़मगढ़ में राज्य आवासीय विश्वविद्यालय के सम्बंध में उनके द्वारा पूर्व में दिए गए आश्वासनों को स्मरण कराते हुए जनपद की इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने की अपील की जिस पर उपमुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष ने गंभीरता दिखाते हुए इस संबंध में पहल करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय अभियान के संयोजक डॉ0सुजीत भूषण ने कहा कि उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष जी से मुलाकात अत्यंत संतोषजनक रही। जिला संयोजक बिजेंद्र सिंह ने कहा कि काफ़ी हद तक संभावना है कि लोक सभा चुनाव के पूर्व तक प्रदेश सरकार के द्वारा आज़मगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय की घोषणा दी जाएगी। जिला संचालक डॉ0 प्रवेश कुमार सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय अभियान और आज़मगढ़ के जिला भाजपा नेताओं के द्वारा पिछले एक वर्षों में अनेक बार राज्य विश्वविद्यालय की मांग को लेकर ज्ञापन दिया जा चुका है । नगर संयोजक राकेश गांधी ने कहा कि अब प्रदेश सरकार विश्वविद्यालय के मुद्दे पर गंभीर हो चुकी है। अवधिवक्ता प्रकोष्ठ के संयोजक शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि राज्य विश्वविद्यालय को लेकर पूरा जनपद एकजुट हो चुका है।
प्रतिनिधिमंडल में सतीश चंद्र तिवारी, सुधीर राय, रोबिन, डॉ0 आर0पी0 कौशल आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment