.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

प्रबंध समिति व दुर्व्यवस्था के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे शिब्ली के छात्र

आजमगढ़। कालेज प्रबंधन द्वारा छात्रों के हितों की अनदेखी तथा प्रबंध समिति द्वारा कालेज के प्रशासनिक मामलों में हस्तक्षेप से नाराज शिब्ली नेशनल पीजी कालेज के छात्र मंगलवार को भूख हड़ताल पर बैठ गए। इस दौरान छात्रों ने कालेज प्रशासन और प्रबंध समिति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मांग पूरी न होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी।
बेलाल आजमी ने कहा कि इतने बड़े कालेज परिसर में पेयजल तक की व्यवस्था नहीं है। न ही कालेज परिसर की समय से सफाई होती है। कालेज में बुक का भी आभाव है। यहीं नहीं कालेज में पूछताछ के लिए कोई काउंटर तक नहीं बनाया गया है जहां छात्र जानकारी हासिल करने के लिए जा सके। हालत यह है कि सूचनाओं का आदान प्रदान न होने के कारण तमाम समस्याएं उत्पन्न होती हैं।
अध्यक्ष कमर कमाल ने कहा कि प्रबंध समिति कालेज प्रशासन पर पूरी तरह हावी है। वे कालेज प्रशासन के कार्यो में लगातार हस्तक्षेप कर रहे हैं जिसके कारण व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है। प्रबंध समिति की मनमानी नहीं चलेगी। प्रबंध समिति के लोग कालेज के प्रशासनिक मामलों में हस्तक्षेप बंद करें। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम आंदोलन को और तेज करेंगे।
इस मौके पर मुहम्मद साहिद, मो0 शाररिक खान आज़मी , शाहिद, शम्स आलम, मोहम्मद अहद, अब्दुल रहमत, अबू हातिम, अबू हमजा, मो. ताहिर, मो. सदिक, सौर्य सिंह, संगम सोनकर, जिज्ञासा यादव, दीपक सोनकर, अहमद फरहान, योगेश चौहान, सेराज अहमद, लालजीत यादव आदि उपस्थित थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment