.

.

.

.
.

महिला अस्पताल की दुर्व्यवस्था व कर्मियों की मनमानी पर अभिभावक महासंघ ने भेजा ज्ञापन

आजमगढ़: जिला महिला अस्पताल में व्याप्त दुर्व्यवस्था व डाक्टर व कर्मचारियों की मनमानी के खिलाफ उत्तर प्रदेश अभिभावक महासंघ ने गोविन्द दूबे के नेतृत्व में शनिवार को जिला प्रशासन के माध्यम से अपर निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को ज्ञापन भेजा। इस दौरान महासंघ ने वर्षों से एक ही स्थान पर जमें डाक्टर व कर्मचारियों का स्थानान्तरण करने एवं मरीजों को मिलने वाली समस्त सुविधाएं उपलब्ध कराये जाने की मांग किया।
महासंघ के सचिव गोविन्द दूबे ने कहाकि जिला महिला अस्पताल में व्याप्त दुर्व्यवस्था व लापरवाही खुलकर सामने आ रही है। इसके बाद भी शासन प्रशासन अस्पताल कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। अस्पताल में दवा की उपलब्धता न होने से गरीब मरीजों को बाहर से दवा लेना पड़ रहा है। अस्पताल के आपरेशन थियेटर में लगे एसी, लाइट आदि उपकरणों का रख रखाव सही नहीं है। प्रशासनिक अमलें या स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी इस महिला अस्पताल के ओटी, ओपीडी का निरीक्षण करना उचित नहीं समझता है। जिसके कारण दिन प्रतिदिन यहां दुर्व्यवस्थाओं का अंबार व डाक्टर एवं कर्मचारियों की लापरवाही सामने आ रही है। उन्होने कहाकि अस्पताल के लैब टेक्निशियन, सोनोग्राफी, पैथालॉजी व वार्ड में तैनात कर्मचारी एक ही स्थान पर वर्षो से जमें हुए है और यहां की पूरी व्यवस्था से परिपक्व हो चुके है। जिसके कारण आये दिन मरीजों व उनके तीमारदारों से आये दिन नोंक-झोंक होती रहती है।
इस अवसर पर अमितलता सिंह, सुमन सिंह, चंदा तिवारी, सिम्पी राय, वंदना पांडेय, अखिलेश सिंह, मोहन कुमार, विवेक कुमार पांडेय , राकेश मौर्य, राहुल मौर्य, अजय कुमार राय, भानू प्रताप सिंह, संजीव कुमार सिंह, मुकेश सिंह, यादवेन्द्र मिश्रा, अम्ब्रीश सिंह, दीनू उपाध्याय, राजेश गिरी आदि मौजूद रहें।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment