.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने 18 लोगों को ग्रहण कराइ भाजपा की सदस्यता

जन - जन का विश्वास सरकार व मोदीजी के प्रति, दिन - प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है-जयनाथ सिंह 

आजमगढ़:: भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में शनिवार को 18 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने बताया की  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार सबका साथ और सबका विकास के मंत्र के साथ गरीबों, दलितों, शोषितों, किसानों महिलाओं सभी के लिए कार्य कर रही है। आज जन - जन का विश्वास सरकार व मोदीजी के प्रति, दिन - प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सरकार की नितियों से उत्साहित लोग भाजपा की सदस्यता स्वेच्छा से ग्रहण कर रहें हैं और भारत को गौरवशाली राष्ट्र बनाने के लिए अपना सहयोग दे रहे है। 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी फिर से सर्वसमाज के सहयोग से जीत का नया किर्तिमान स्थापित करेगी।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालो में तवस्सुम बानों, सरवरी बानों, हिसामुद्दीन, रमीला, शीला, श्यामदुलारी, निशा देवी, सुमित्रा देवी, प्रकाश, शिवबचन, मुकेश राम, चन्दबोष चौहान, हरिकेश ,रमेश, सरिता, राधिका देवी, रुपा चौहान, शमीम अहमद शामिल रहे।
इस अवसर पर चन्द्रजीत यादव,हिसामुद्दीन ,नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवनीत राय, रानू प्रताप राना, रंजीत वर्मा वरुण राय, आदित्य सिंह आदि उपस्थित रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment