.

.

.

.
.

2019 में देश की जनता मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी- शाद अली,प्रभारी,सपा अल्पसंख्यक सभा

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर गुरूवार को अल्प संख्यक सभा की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे अल्पसंख्यक सभा के मंडल प्रभारी एवं पूर्व विधायक शाद अली का सभा के जिलाध्यक्ष हकीम बेग की अगुवाई में जोरदार इस्तकबाल किया गया। 
बैठक को संबोधित करते हुए मंडल प्रभारी श्री अली ने कहा कि वर्तमान सरकार में देश की हालत ठीक नहीं है। पूरे देश में नफरत का माहौल व्याप्त है। कानून व्यवस्था लचर हो चुकी है। जिसकी वजह से लोग भयभीत है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकेगी। मुस्लिम समाज के लोग समाजवादी पार्टी से जुड़़कर उसे मजबूत बनायें और आगामी दिनों में पूरे देश में पार्टी का परचम लहराये।
सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार देश और प्रदेश में हिन्दु मुस्लिम, अगड़ा व पिछड़ा में नफरत फैलाने का काम कर रही है। जिनके मंसूबों को सपा कभी सफल नहीं होने देगी।
पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव ने कहा कि पूरे देश में इस समय में अघोषित इमरजेंसी जैसा माहौल है। इस सरकार को उखाड़ फेंकने की हम सभी की जिम्मेदारी हैं ताकि देश में अमनचैन कायम हो सकें।
पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय यादव ने कहा कि इस सरकार में महिला और बच्चियां सुरक्षित नहीं है आये दिन हत्या, लूट बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं चरम पर व्याप्त है और सरकार कार्यवाही करने के बजाय मौन साधे हुए है। इससे लगता है कि अपराधियों को सरकार का संरक्षण हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।
अध्यक्षीय संबोधन मे अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष हकीम बेग ने कहा कि वर्तमान सरकार से पूरी जनता त्रस्त हो चुकी है। दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ने से माध्यम व निचले वर्ग के लोगों की कमर टूट गयी है। बुनकरों का बुरा हाल है। सरकार रोजगार देने की बात तो करती है लेकिन आज जमीन पर उसकी हकीकत कुछ और ही है।
इस अवसर पर प्रदेश सदस्य मेराज अहमद, नदीम खान, जमाल अहमद, शाहिद चकिया, दिलशेर अहमद, रियाज अहमद, मेराज अहमद, जोरदार खान, लईक अहमद, मो सलीम सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment