.

.

.

.
.

ट्रक से 50 लाख की शराब बरामद,एक गिरफ्तार,पुलिस टीम को इनाम


आजमगढ़ :: रानी की सराय थाने के चेक पोस्ट तिराहे के पास शुक्रवार को दोपहर में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ट्रक सहित पचास लाख की अवैध शराब के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पूछताछ में चालक ने बताया कि हरियाणा से एक हजार शराब की पेटी लाद कर वह बलिया जिले के लिए जा रहा था।
शुक्रवार को दोपहर में रानी की सराय थाने की पुलिस रानी की सराय चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रही थी। इस बीच स्वाट टीम के साथ ही सिधारी थाना पुलिस और आबकारी विभाग की टीम भी दल-बल के साथ पहुंच गई। उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि सरायमीर की तरफ से अवैध शराब लदा एक ट्रक पंजाब से चल कर बलिया जिले के लिए जाने वाला है। लगभग पौने एक बजे ट्रक सहित चालक को पुलिस ने धर दबोचा। जबकि ट्रक पर सवार दो शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।
पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक फरीद खां पुत्र सरीफ खां मध्यप्रदेश के खरगौल जिले के करसावल थाने के निबूरानी गांव का निवासी है। ट्रक से बरामद शराब की कीमत 50 लाख तक होने का अनुमान है। पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि यह शराब पानीपत हरियाणा से लाकर बलिया जिले में अवैध रूप से बेचने के लिए लेकर जा रहा था। उसने आगे बताया की बलिया में स्टोर कर छोटी-छोटी गाड़ियों से बिहार राज्य में भी आपूर्ति की जाती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब के व्यवसाय में शामिल अभियुक्तों का एक गैंग है। इस संबंध में जांच की जा रही है। जांच के बाद गैंगेस्टर आदि की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक रविशंकर छबि ने 50 लाख की अवैध शराब बरामद किए जाने पर गिरफ्तारी करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम दिया। टीम में रानी की सराय थाना प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह, स्वाट टीम प्रभारी राजेश उपाध्याय, सिधारी थाना प्रभारी निरीक्षक रामायण यादव, प्रभारी निरीक्षक आबकारी नंदलाल चौरसिया आरक्षियों के साथ शामिल रहे। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment