.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

अराजक तत्वों ने भगवान श्री कृष्ण प्रतिमा को लगाया हाथ,जनाक्रोश को पुलिस ने संभाला

आजमगढ़। रानी की सराय कस्बा स्थित रानी पोखरे पर दुर्गा मंदिर के प्रागंण में ही स्थित राधा कृष्ण मंदिर में कृष्ण प्रतिमा से अराजकतत्वो ने छेड़छाड़ कर दिया। प्रातः जानकारी होने पर स्थानीय लोगां में रोष व्याप्त हो गया। सूचना पाकर एसडीएम के साथ पुलिस बल भी मौके पर पहुंच कार्यवाही का आश्वासन दिया।
रानी पोखरे पर दो हिस्सों में हनुमान मंदिर के साथ एक हिस्से में दुर्गाजी मंदिर स्थित है जो स्थानीय लोगां के लिए आस्था का प्रतीक है। शिव मंदिर के बगल में राधा कृष्ण मंदिर है जहां राधा कृष्ण की प्रतिमा स्थापित है। रात में किसी अराजकतत्व ने श्रीकृष्ण प्रतिमा को आंशिक क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रातः मंदिर पर पूजन को गये लोगो ने क्षतिग्रस्त प्रतिमा देख आक्रोशित हो गये। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
एसडीएम सदर और सीओ भी पहुंचे। लोगां का समझा बुझाकर शांत कराया और कार्यवाही का अश्वासन दिया। आपस में लोगां ने चंदा इकट्ठा कर नई प्रतिमा लगाने का निर्णय लिया। पोखरे के आस पास हेरोइन बाजो के साथ जुआरियां का भी जमघट रहता है और पुलिस कभी कार्यवाही नहीं करती। उधर एसडीएम सदर सोमवार को प्रतिमा क्षतिग्रस्त की सूचना पर पहुंचे तो नागरिको ने पास के विद्यालय को भी देखने को कहा जिस पर एसडीएम ने शिक्षा गुणवत्ता, शिक्षक उपस्थिति, एमडीएम साफ सफाई भी जानी। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment