.

.

.

.
.

निजी अस्पतालों द्वारा शोषण के विरोध में भिक्षाटन के पैसे प्रयास ने सीएमओ को सौंपा

आजमगढ़: बेहतर चिकित्सकीय सुविधा देने के नाम पर प्राइवेट अस्पतालों द्वारा मरीजों और तीमारदारों का किये जा रहे शोषण को बंद करने के लिए शनिवार को प्रयास सामाजिक संगठन के पदाधिकारी सीएमओं से उनके कार्यालय में मिले। इस दौरान पदाधिकारियों ने भिक्षाटन से प्राप्त 420 रूपये का चेक सौंपते हुए उसे लालच-लिप्सा में वंशीभूत अस्पताल के प्रबंधन को दिये जाने की मांग किया।
इस अवसर पर प्रयास सामाजिक संगठन के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहाकि भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर आज अपने कर्तब्यों से भटक गये हैं। पैसों की लालच में मानवता को ताक पर रखकर मुर्दे का इलाज कर रहें हैं। जैसा कि जनपद में एक अस्पताल द्वारा ऐसा कृत्य किये जाने का मामला अभी पिछले महिने प्रकाश में आया। पैसों के लिए वह मरीज के परिजनों के साथ अभ्रदता करने से भी बाज नही आये। उन्होंने कहाकि भिक्षाटन कर वसूले गये पैसो को मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौपा गया है कि वह इन पैसों को उन अस्पताल प्रबंधन को दे जो मानवता को ताक पर रखकर चिकित्सकीय सुविधा के नाम पर लोगों से बड़े पैमाने पर धन उगाही कर रहे हैं। भिक्षाटन के पैसों को जब वह पाएंगे तो उनकी लालच-लिप्सा जरूर कुछ कम होगी।
इस अवसर पर ठाकुर प्रसाद यादव, हरिश्चंद, धर्मपाल, डा. हरिगोविंद विश्वकर्मा, अनूप सिंह, सूर्यनाथ यादव, अतुल श्रीवास्तव, सुनील यादव मौजूद थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment