.

.

.

.
.

ऑनर किलिंग ! प्रेमी से बात करने पर सगे भाई ने बहन की हत्या कर डाला था तेज़ाब

आजमगढ़: कप्तानगंज थाना खेत्र के साती गांव में पिछले दिनों हत्या कर फेंकी गई लड़की की लाश के मामले में पुलिस ने रविवार को बड़ा खुलासा किया, यह मामला ऑनर किलिंग का निकला । लड़की का बेरहमी से कत्ल कर तेजाब से चेहरा खराब करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सगा भाई था। वह अपनी बहन से इसलिए नाराज था क्योंकि वह किसी से मोबाइल पर बात करती थी। जब वह मना करने के बाद भी नहीं मानी तो उसके भाई ने उसका कत्ल कर चेहरे को तेजाब से जला दिया और ममेरे भाई के साथ मिल कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। हत्यारे को उम्मीद थी कि चेहरा जल जाने पर शव की शिनाख्त नहीं होगी और पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाएगी।
बता दें 25 जून को कंधरापुर थाना क्षेत्र के साती गांव में गन्ने के खेत में 19 वर्षीय युवती का शव मिला था। युवती की हत्या कर शव को तेजाब से जला दिया गया था जिसके कारण पहचान नहीं हो सकी थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी। 26 जून को परिवार के लोगों ने शव की शिनाख्त फूलचंद निवासी देवारा कदीम नहरूनपुर थाना महराजगंज की पुत्री के रूप में की थी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने धारा 326 ए की वृद्धि कर हत्या के कारण और हत्यारे के तलाश में जुट गयी।
इसके लिए सर्विलांस की भी मदद ली गयी। सर्विलांस के जरिये पुलिस को सुराग मिला और वह हत्यारे तक पुहंच गयी। रविवार को कंधरापुर थाने की पुलिस ने आरोपी को कप्तानगंज से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी कोई और नहीं बल्कि युवती का सगा भाई दिवाकर है। पूछताछ में उसने बताया कि मेरी बहन (मृतका) बार-बार मना करने पर भी फोन से लगातार किसी से बात करती थी। बदनामी के डर से मैंने उसे मार दिया तथा घर में रखे तेजाब से चेहरे को जला दिया जिससे उसकी पहचान ना हों सके । शव को गन्ने की खेत में छीपाने में मेरे भाई अमरजीत ने सहयोग किया। पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने बताया कि आरोपी अमरजीत की तलाश जारी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment