.

.

.

.
.

व्हाट्स एप्प से लावारिस मृतकों की पहचान खोजेगा भारत रक्षा दल ,सभी थानों को दिया नंबर

आजमगढ़ :: लावारिस मृतको व लावारिस घायलों का फोटो सोशल मिडिया में प्रसारित करने हेतु भारत रक्षा दल के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से मिल कर अपना Whats App No सभी थानों को प्रेषित करने हेतु अनुरोध पत्र दिया।
पुलिस अधीक्षक शहर से वार्ता में संगठन के नगर अध्यक्ष मनीष कृष्ण साहिल ने बताया की विगत पाच वर्षों से संगटन द्वारा जिले भर में पाये जाने वाले सभी लावारिस मृतको का दाह संस्कार स्थानीय राज घाट पर निरंतर किया जा रहा है और उस क्रम में अभी तक 250 लावारिस लाशो का दाह संस्कार हो चुका है। नगर अध्यक्ष मनीष कृष्ण साहिल ने कहा की कभी कभी तों एेसा होता है की कुछ लावारिस का दाह संस्कार हो जाने के बाद इनके परिजनों को जानकारी होती है और वे काफी दुखी होते है की उन्होंने मुखाग्नि भी नहीं दिया | इसको देखते हुए हमने अपना अधिकृत व्हाट्स एप्प नंबर 9415377222 जारी किया है| इसे सभी थानाध्यक्ष को दिया जावे और निर्देशी किया जय की जब भी कोई लावारिश मिले जिन्दा या मुर्दा अगर उसकी फोटो लेने लायक हो तों उसका फोटो , फोटो न लेने लायक हो तों उसकी पहचान ( कपडे यदि ) का विवरण हमारे whats app no पर अवश्य भेजे। जिसे हम सोशल मिडिया पर प्रसारित करेंगे , हो सकता है की दुर्योग से लावारिस बनी मानव काया को इंतजार करता उसका परिवार मिल जाय ये भी एक सेवा होगी। कार्यकर्ताओं की मांग का समर्थन करते हुए स पी सिटी ने कहा की आज ही यह पत्र जनपद के सभी थानों पर पहुचंगे और मौखिक रूप से भी उन्हें निर्देशत कर दिया जाएगा यह तों अच्छी बात है इससे सभी की मदद हो सकेगी।
साथ ही उन्होंने लावारिश लाशो के दाह संस्कार के कार्य के लिए भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया | इस अवसर पर मुख्य रूप से संगठन के नगराध्यक्ष मनीष कृष्ण साहिल ,प्रवीण कुमार गौङ , डॉ राजीव पाण्डेय ,तारिक एजाज , अरुण सिंह , मोहमद अफज़ल ,धर्मवीर शर्मा अजय , प्रतिक मोदनवाल , सुरेंदर यादव, दीपक जसवाल , निशीथ रंजन , राजकिशोर सिंह आदि उपस्थित थे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment