.

.

.

.
.

भाजपा युवा मोर्चा ने बाइक रैलियां निकाल मोदी सरकार की चौथी वर्षगाँठ मनाई



आजमगढ़:: केन्द्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक के नेतृत्व में जनपद के प्रत्येक विधान सभा में बाईक रैली निकाली गई। इस अवसर पर युवा मोर्चा के जनपद के प्रवासी प्रभारी रविश शुक्ला भी मौजूद रहे। युवा मोर्चा के जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने बताया कि जनपद में लगभग 5 हजार युवाओं ने बाईक रैली निकालकर मोदी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों के प्रति जनता का ध्यान आकृष्ट करने का कार्य किया है। उन्होने बताया कि युवाओं का विश्वास इस सरकार के प्रति बढ़ा है और बड़ी संख्या मे युवा भारतीय जनता पार्टी की सरकार के जनउपयोगी कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी से जुड़ रहे है।
प्रवासी प्रभारी रविश शुक्ला ने बताया कि जनपद के प्रत्येक विधान सभा से बाईक रैली निकाली गई है। आजमगढ़ सदर विधान सभा की बाईक रैली को अखिलेश मिश्र गुड्डू ने झंडी दिखाकर सिविल लाइन स्थित पंडित दीन दयाल जी की प्रतिमा के पास से रवाना किया। रैली मातबरगंज होते हुए नगर विभिन्न मार्गों से होते हुये डीएवी स्थित गांधी प्रतिमा पर समाप्त हुई। विधानसभा संयोजक जितेन्द्र सिंह व प्रभारी दीप्तेश सिंह राकी रहे। इस अवसर पर अखिलेश मिश्र ने कहाकि कांग्रेस सरकार के 48 सालों की तुलना में मोदी सरकार की 48 माह की उपलब्धियो को देखे तो जमीन और आसमान का फर्क नजर आता है। उन्होने कहाकि इस छोटे से कार्यकाल में सरकार ने अथक प्रयास से भारत को विश्व के शीर्ष देशां की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है।
इस अवसर पर पवन सिंह मुन्ना जिलामंत्री, वरुण राय, निखिल राय, विवेक सिंह, गणेश शंकर मिश्र, प्रशांत सिंह, अमृत सिंह, चन्द्र प्रकाश द्विवेदी, इस्माईल फारूकी, दीपांशु राय, देवी यादव, विवेक पाण्डेय, शब्द सिंह, सूरज सिंह, अश्वनी सिंह  आदि सैकड़ों भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment