.

.

.

.
.

जारी रहेगा सपा -बसपा गठबंधन, कैराना भी जीतेंगे - नरेश उत्तम


आजमगढ़:: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने एक बार फिर सपा-बसपा गठबंधन की जमकर हिमायत करते हुए कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन है और जारी भी रहेगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा एक साथ चुनाव लड़ेगी और इस बार लोकसभा चुनाव में पूरे यूपी से भाजपा का सफाया हो जायेगा।
नरेश उत्तम ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन हो चुका है और सपा के प्रत्याशी बसपा के सहयोग से फूलपुर और गोरखपुर में चुनाव जीती। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 में सपा और बसपा का गठबंधन है और मजबूती के साथ सपा व बसपा चुनाव लड़ेगी और पूरे प्रदेश में भाजपा का सफाया हो जायेगा। नरेश उत्तम ने यूपी में हो रहे एंकाउन्टर को फर्जी करार दिया और कहा कि भाजपा के सरकार में जाति-धर्म के आधार पर खोज-खोज कर फर्जी एंकाउन्टर कर रही है। यूपी में कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा कि कानून व्यवस्था की बात करके बीजेपी यूपी में आई लेकिन यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। बलात्कारियो को यूपी सरकार बचाने का काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा की प्रदेश के सीएम दलित के यहाँ भोजन कर नाटक कर रहे हैं और जिस तरह हमने फूलपुर व गोरखपुर उपचुनाव जीता है उसी तरह कैराना और नूरपुर भी जीतेंगे।
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम नीजी कार्यक्रम में भाग लेने मऊ जाते समय आजमगढ़ में मीडिया से बात करते हुए ये बाते कही। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओ ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment