.

.

.

.

.

.

.

.
.

रौनापार ::जुलूस निकाल पीएम व सीएम के खिलाफ नारेबाजी में 01 नामजद व 50 अज्ञात पर मुकदमा

आजमगढ़ :: रौनापार थाने के चांदपट्टी बाजार में दो अप्रैल को एससी/एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर भारत बंद के दौरान जुलूस निकालने और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने के आरोप में पुलिस ने 51 लोगों पर गुरुवार की शाम को मुकदमा दर्ज किया। इसमें एक व्यक्ति नामजद और 50 अज्ञात शामिल हैं।
एससी/एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर दो अप्रैल को भारत बंद के दौरान सगड़ी तहसील के जीयनपुर कोतवाली और रौनापार थाना क्षेत्र में जगह-जगह पर प्रदर्शनकारियों ने बवाल हुआ था। इसी दिन रौनापार थाने के चांदपट्टी बाजार में भी करमैनी गांव के एक व्यक्ति के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जुलूस निकाला था। जुलूस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी भी होती रही। इस पर रौनापार थाने के मऊ कुतुबपुर गांव निवासी भाजपा नेता रवि राय ने पुलिस को तहरीर दी कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी किए जाने से चांदपट्टी बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
रौनापार थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि रवि राय की तहरीर पर गुरुवार की शाम को बिलरियागंज थाने के करमैनी गांव निवासी कुर्बान आजमी पुत्र मोहम्मद अमीन के खिलाफ नामजद और 50 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment