.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: तड़तड़ाईं गोलियां ! 02 जगह एनकाउंटर, सिपाही समेत 02 बदमाश घायल, 02 अन्य गिरफ्तार


डीआईजी ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये ईनमा देने की घोषणा की 
गम्भीरपुर और रानी कि सराय थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़ , 20-20  हजार के इनामी बदमाश पंहुचे अस्पताल 
आजमगढ़ :: जनपद पुलिस को रविवार की अल सुबह  जिले के दो थाना क्षेत्रो में  बदमाशो से लोहा लेना पड़ा। गम्भीरपुर और रानी कि सराय थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे जहाँ गोलियां लगने से  गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  इस दौरान  एक पुलिसकर्मी भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया है। दोनो बदमाशो की हालत गंभीर देख चिकित्सको ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जबकि घायल सिपाही का ईलाज हायर सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने बदमाशो के पास से दो पिस्टल और बाईक बरामद किया है। पुलिस की इस कामयाबी पर डीआईजी ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये ईनमा देने की घोषणा की है।  
जिले में हुई दो लूट की घटनाओं से परेशान पुलिस ने स्वाट टीम,सीओ लालगंज के नेतृत्व में चार पुलिस टीमों का गठन कर लुटेरों की तलाश में जुटी थी । रविवार की भोर में सक्रिय पुलिस से बदमाशों से आमना सामना हो ही गया। पहली मुठभेड़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास हुई। पुलिस को  मुखबिर से सूचना मिली की  लूट और हत्या जैसे संगीन मामलो में लिप्त बदमाश पंकज यादव किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है। पुलिस ने तत्काल फील्डिंग  लगा लिया इसी बीच बाईक से बदमाश आता दिखा। पुलिस को देखते ही बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जब पुलिस ने आत्मरक्षार्थ गोली चलाई तो  20 हजार का ईनामी बदमाश पंकज यादव घायल हो गया। जबकि एक अन्य बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा। घायल बदमाश पंकज यादव पर जिले के कई थानो में आपराधिक मामले दर्ज है। पंकज जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है।  
 वही दूसरी मुठभेड़ रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला बाजार के पास हुई । यहां भी पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामिया बदमाश राजतिलक सिंह घायल हो गया साथ ही इसी थाने पर तैनात सिपाही मनोज शर्मा को भी गोली लगी। दोनो को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां बदमाश की हालत गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया जबकि घायल सिपाही मनोज शर्मा का ईलाज हायर सेंटर में  चल रहा है। घायल बदमाश राजतिलक सिंह के उपर भी जिले सहित आस-पास के जिलो मेें कई आपराधिक मामले दर्ज है। वह  मेहनगर थाना क्षेत्र इ वीरभानपुर गांव का रहने वाला है। दोनों ही घायल बदमाश  सक्रिय लुटेरे हैं। पुलिस की इस कामयाबी पर डीआईजी रेंज आजमगढ़ ने 25 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment