.

.

.

.
.

दवा लेने गए युवक को बदमाशों ने असलहे के दम पर लूटा

आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र में गैस एजेंसी संचालक की हत्या कर 97 हजार रुपए लूट का खुलासा अभी पुलिस कर ही नहीं पायी है कि शुक्रवार को दिन में बाइक सवार बदमाशों ने दवा लेकर घर जा रहे युवक को असलहे की मुठिया से घायल कर उसके शरीर पर मौजूद जेवर व नकदी लूट लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेरेबंदी की गई लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता हाथ नहीं लगी। 
बताया जाता है कि मेंहनगर थाना क्षेत्र के अहियाई ग्राम निवासी पप्पू शर्मा पुत्र ओमप्रकाश जीविकोपार्जन के लिए मुंबई रहता है। इन दिनों पप्पू अपने घर आया हुआ है। शुक्रवार को दिन में वह परिवार के किसी बीमार सदस्य के लिए दवा लेने देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज कस्बा स्थित चिकित्सक के पास गया था। दवा लेकर वह बाइक से वापस घर लौट रहा था और वह जैसे ही लालगंज-पल्हना मार्ग पर स्थित लफिया गांव के पास पहुंचा वहां पहले से खड़े बाइक सवार दो बदमाश उसे रोक लिए। बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर पप्पू को लूटना चाहा तो पप्पू ने विरोध किया। इसके बाद बदमाश पप्पू के सिर पर असलहे की मुठिया से प्रहार कर दिए। घायल पप्पू शोर मचाते हुए अपनी बाइक छोड़कर पैदल भागने लगा।
बदमाशों ने पीछा कर उसे दबोच लिया और फिर उसके शरीर पर मौजूद सोने की चेन और अंगूठी तथा जेब में मौजूद नगदी लूटकर बाइक से लहुंवा गांव की ओर फरार हो गए। पप्पू को लहूलुहान देख उस रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना फोन पर पुलिस के 100 नंबर डायल पर दी। लूट की जानकारी पाते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर सीओ लालगंज, देवगांव कोतवाल तथा 100 नंबर के दो वाहन पहुंच गए। पुलिस ने घायल से बदमाशों की हुलिया पता कर उनकी तलाश में क्षेत्र की घेरेबंदी की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ देवगांव कोतवाली में तहरीर दे दी है।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment