.

.

.

.
.

आजमगढ़::सड़क दुर्घटनाओं में 03 मरे,आधा दर्जन घायल

आजमगढ़:: पिछले चौबीस घंटो में अलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 07 लोग जख्मी हो गए। वहीं घायलों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है और मृतकों के शव पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिए गए हैं।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के तरफकाजी गांव के पास शनिवार की सुबह करीब दस बजे वाराणसी की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ जाने से अज्ञात साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। शव क्षत-विक्षत हो जाने के कारण मृतक की पहचान संभव नहीं हो सकी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से भागने में सफल रहा। स्थानीय पुलिस मृतक की पहचान कराने में जुटी हुई है।
कंधरापुर थाना क्षेत्र के अनवरगंज बाजार के समीप शनिवार की दोपहर रोडवेज बस की चपेट में आ जाने से मोपेड सवार युवक जख्मी हो गया। गंभीर अवस्था में उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया। मृतक अंगद चौहान (20) पुत्र लालजी चौहान कंधरापुर क्षेत्र के जुनेदगंज का निवासी था। पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार वाहन को कब्जे में ले लिया है।
वहीँ जीयनपुर कस्बे के पास शुक्रवार की रात निमंत्रण से वापस घर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतक अर्जुन कुमार (22) पुत्र राधे राम शहर कोतवाली क्षेत्र के करतालपुर का निवासी था। घायलों में सुनील (22) पुत्र बलवंत व सुमित्र (23) पुत्र झीनकराम भी करतालपुर के निवासी हैं ।
इसी क्रम में कंधरापुर कस्बा स्थित पशुअस्पताल की दीवार में शनिवार की भोर में तेज रफ्तार जाइलो कार अनियंत्रित होकर पलट गयी जिससे वाहन में सवार लोग घायल हो गए। दुर्घटना के वक्त वाहन सवार लोग लखनऊ में आयोजित किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।
अतरौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बुढ़नपुर पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की देररात तेज रफ्तार टाटा मैजिक वाहन ने ठेले में टक्कर मार दी। इसी दौरान सामने से आ रहा बाइक सवार भी अनियंत्रित ठेले की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार रोनू राजभर (16) तथा ठेला चालक सुभाष (35) दोनों घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचाराधीन दोनों अतरौलिया थाना क्षेत्र के भीलमपुर छपरा गांव के निवासी बताए गए हैं। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment