.

.

.

.
.

सगड़ी ::सीएमओ ने कमर्चारियों को पढ़ाया अनुशासन का पाठ,कहा काम नही तो नही मिलेगा वेतन

निर्माणाधीन भवन की धीमी प्रगति पर जताया खेद
सगड़ी/आजमगढ़ :: सगड़ी तहसील क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ के एक विशेष कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर श्रीकांत मिश्र ने कर्मचारियों को मिलकर उनकी समस्याएं आदि से रूबरू हुए और अनुशासन का पाठ पढ़ाया ।
उन्होंने परिसर में बन रहे जच्चा बच्चा केंद्र के धीमी प्रगति पर खेद जताते हुए कमिश्नर को पत्र लिखने की बात कही । उन्होंने कर्मचारियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया और कहा कि बिना कार्य किए वेतन किसी भी दिशा में संभव नहीं है चाहे इसके लिए मंत्री की ही सिफारिश क्यों ना हो। इसलिए आप लोग सुधर जाएं और मेहनत से कार्य करें जनता का पैसा से मिलने वाले वेतन का दुरूपयोग ना करें और दूसरी तरफ मुख्य चिकित्सा अधिकारी शाम लगभग 2:00 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और वहां चल रहे पांच दिवसीय आशाओं के प्रशिक्षण आदि की जानकारी ली एवं योजनाओं के बारे में बारी-बारी से सभी कर्मचारियों से पूछताछ की यही नहीं उन्होंने अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए डॉक्टर, कर्मचारी ,आशा ,एन ए एम आदि को निर्देश दिया कि बिना कार्य किए वेतन नहीं मिलेगा अगर सरकार हमें वेतन दे रही है वह भी जनता के पैसों से तो हमें शत-प्रतिशत कार्य करना होगा और जनता के लिए दिन रात एक करना होगा। उन्होंने कहा कि कुछ कर्मचारियों की पहुंच ऊपर तक है ड्यूटी नहीं करते हैं और सिफारिश करवा मेरे पास चले आते  हैं जो ठीक नहीं है और व मेरे बारे में सभी लोग जान गए हैं मैं किसी भी दशा में सिफारिश बर्दाश्त नहीं करूंगा। जिनको ड्यूटी नहीं करनी है वह अन्यत्र ट्रांसफर करा कर चले जाए।  उन्होंने योजनाओं की सही और विस्तृत जानकारी लिए देने पर आशा भारतीय श्रीवास्तव को नगद राशि देकर देकर पुरस्कृत किया । परिसर में साफ सफाई एवं बने नवीन पार्क आदि को देखकर गदगद भी हुए और प्रभारी चिकित्सा अधिकारी सहित कर्मचारियों को बधाई भी दी।
इस दौरान डिप्टी सीएमओ परवेज अहमद, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शौकत अली, डॉक्टर प्रदीप, डॉक्टर ममता राय, डॉक्टर ललित सिंह, डॉ रमेश गुप्ता, डॉक्टर ए एन राय ,गीता सिंह, बृजभान पासवान, उषा सिंह, महिमा त्रिपाठी, गुलाब साहनी, लल्लन शर्मा ,बृजभूषण पटेल ,उमाशंकर मिश्रा आदि मौजूद थे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment