.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सोशल साइट पर मुख्य मंत्री पर टिप्पणी से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी,मुकदमा दर्ज करने की मांग

आजमगढ़:: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के ऊपर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किये जाने से हिन्दू संगठनों में उबाल है। मंगलवार को हिन्दु युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष व संयोजक हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल अपर पुलिस अधीक्षक नगर से मिलकर साइबर क्राइम के तहत मुकदमा पंजीकृत करने की मांग करते हुए ज्ञापन दिया।
हरिबंश मिश्रा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ ही हिन्दू आस्था का केन्द्र व गोरक्षपीठ के महंत हैं। ऐसे में उनके ऊपर फेसबुक सोशल साईट के जरिये अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर हिन्दू भावनाएं आहत हुई है। उन्होने एक सोशल साईट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गोरक्ष पीठाधीश्वर पर टिप्पणी करने वाले महाराजा आनन्द के विरूद्ध साइबर क्राइम के तहत मुकदमा दर्जकर उसे गिरफ्तार करने की मांग किया, ताकि भविष्य मे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।
उन्होने कहा कि अगर आरोपी के विरूद्ध जल्द से जल्द कठोर कार्यवाही नही हुई तो हिन्दू संगठन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा, जिसकी पूरी जिला प्रशासन की होगी। श्री मिश्रा ने बताया कि एसपी सिटी ने साईबर क्राइम ब्रांच को आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने का आदेश दिया है। ज्ञापन सौंपने वालों में विश्व हिन्दू महासंघ के जिला प्रभारी हलधर दूबे, रामसकल चैहान, रूपेश, सौरभ गुप्ता, मानस राय, मंजर, सूर्य प्रकाश, विपिन राय, विपुल, राजन, बंटी, विक्की आदि लोग मौजूद रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment