.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कब्रिस्तान, मजार पर ताला बंद किये जाने से नाराज कमेटी ने पुलिस से लगायी गुहार

आजमगढ़: कब्रिस्तान, मजार पर जबरन ताला बंद किये जाने से नाराज कब्रिस्तान, मजार गाजी दलेल खां कमेटी, अजमतपुर कोडर का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष मो0 अफजल व अजादार हुसैन के नेतृत्व में रविवार को शहर कोतवाल से मिला और प्रार्थना पत्र सौंपकर पूरे मामले से अवगत कराया।
दिये गये पत्र में कब्रिस्तान, मजार गाजी दलेल खां कमेटी, अजमतपुर कोडर का कहना है कि कब्रिस्तान, मजार पर कुछ दिनों पूर्व जुम्मन साई पुत्र स्व सफ्फर द्वारा जबरन ताला बंद कर दिया है जिससे नगर के मुस्लिमों को फातिहा पढ़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रार्थना पत्र में बताया कि कब्रिस्तान, मजार का ताला जिलाधिकारी के आदेश पर खोला गया था, डीएम के आदेश को ताक पर रखते हुए जुम्मन साई ने दबंगई के दम पर कब्रिस्तान, मजार पर ताला जड़ दिया हैं। जिससे मुस्लिम समाज में रोष व्याप्त हैं प्रशासन डीएम के आदेश के मद्देनजर उक्त ताले को खुलवाये ताकि शांति कायम रह सकें और डीएम के आदेश का अनुपालन हो सके। इसके सापेक्ष शहर कोतवाल ने इस बावत बदरका चौकी पर पहुंचने का आश्वासन दिया है।
प्रतिनिधिमंडल में कटरा जामा मस्जिद के पेश इमाम अब्दुर रहमान अब्बासी, सैय्यद अब्दुल हफीज, युसुफ इकबाल, डा आगाज, असलम, जहीर, जमशेद, जावेद अंसारी, पप्पू इदरीसी, शौकत, मो अरसद, खालिक, मो अहमद, सच्चे आजमी, कलाम, जहीर अहमद, निजामुद्दीन, मुनव्वर, तारिक फैसल सहित आदि मौजूद रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment