.

.

.

.
.

उपमुख्यमंत्री ने 3677 लाख की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 26 का शिलान्यास किया


आजमगढ़:: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लोकनिर्माण विभाग की कुल 41  परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास रामदेव मेमोरियल महाविद्यालय रानीपुर मुहम्मदपुर में किया। जिसमें 15  परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 26 का शिलान्यास किया गया। शिलान्यास परियोजनाओं के कुल लागत 2931.430   लाख है तथा लम्बाई 40.105  किलोमीटर है। इसी प्रकार कुल लोकार्पण सडकों की लम्बाई 15. 490  किलोमीटर तथा लागत 749.310  लाख रूपये की है।
इसके अतिरिक्त उपमुख्यमंत्री ने जिले के विकास के सम्बन्ध में अधिकारियों के साथ बैठक करते हुये निर्देश दिये कि जन समस्याओं का गुणवत्तायुक्त निस्तारण समयबद्घढंग से किया जाये। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही पायी गयी तो संबंधित के विरूद्घ कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। उन्होंने कहाकि प्रदेश सरकार जनसमस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्तायुक्त निस्तारण तथा विकास सहित अन्य जनकल्याणकारी कार्यो के प्रति कृत संकल्पित है और इसमें उदासीनता किसी भी स्तर पर क्षम्य नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहाकि कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित के प्रकरणों को प्रमुखता के आधार पर निस्तारित किया जाये।
इसके अतिरिक्त उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों के साथ वार्ता की तथा रामदेव मेमोरियल महाविद्यालय में चौहान समाज होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस अवसर पर सूचना विभाग द्वारा एलईडी वैन के माध्यम से शासन की योजनाओं का प्रचार-प्रसार कराया गया तथा प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में उपलब्धियों, निर्णयों आदि से सम्बन्धित प्रचार साहित्य का वितरण भी किया गया।
कार्यक्रम में वन एवं पर्यावरण जन्तु उद्यान एवं उद्यान विभाग मंत्री दारा सिंह चैहान, सांसद नीलम सोनकर, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण के अलावा जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेेदी, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सहानी, मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक सिंह सहित अनेक अधिकारी एवं काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment