.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

दुर्घटना ::मार्ग दुर्घटना में घायल वृद्ध की मौत:: आग की भेंट चढ़ी गरीब की गृहस्थी........

रानी की सराय:: मार्ग दुर्घटना में घायल वृद्ध की मौत 
आजमगढ़। रानी की सराय थाना क्षेत्र के अंधौरी गांव के पास रविवार की देरशाम हुई दुर्घटना में घायल वृद्ध की जिला अस्पताल में सोमवार की सुबह मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रानी की सराय क्षेत्र के अंधौरी ग्राम निवासी इंद्रजीत (75) पुत्र स्व. श्यामदेव रविवार की शाम बाजार से पैदल घर जा रहा था। शाम करीब 7.30 बजे गांव के पास ही वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजन घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराए। उपचाराधीन वृद्ध ने सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री बताए गए हैं।

शहर कोतवाली :: गन्ना क्रशर मशीन से युवक का हाथ जख्मी
आजमगढ़। शहर के हर्रा की चुंगी क्षेत्र में सोमवार की दोपहर गन्ना पेरने वाली मशीन में हाथ फंस जाने से 40 वर्षीय युवक जख्मी हो गया। घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुड़ियार गांव का रहने वाला अबू सालिम (40) पुत्र मुस्ताक सोमवार को किसी कार्यवश जिला मुख्यालय आया था। दोपहर करीब 12 बजे अबू सालिम हर्रा की चुंगी क्षेत्र में जिला अस्पताल के पास गन्ना जूस वाली मशीन के पास खड़ा था। अचानक वह गिरा और संभालने के लिए उसने चलती गन्ना मशीन पर हाथ रख दिया। इसी दौरान उसका हाथ मशीन की चपेट में आकर जख्मी हो गया। 

निजामाबाद :: आग की भेंट चढ़ी गरीब की गृहस्थी
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के गौसपुर घूरीपुर गांव में सोमवार की सुबह अज्ञात कारणों से लगी आग के चलते एक गरीब का कच्चा मकान पूरी तरह जल गया। इस घटना में पीड़ित की पूरी गृहस्थी आग की भेंट चढ़ गई। गौसपुर घूरीपुर ग्राम की दलित बस्ती निवासी कालीचरण हरिजन के कच्चे मकान के आगे और पीछे छप्पर लगे थे। सोमवार की सुबह अचानक उसके कच्चे मकान से आग की लपटें उठने लगीं। परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में गरीब की पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। अनुमान के अनुसार पीड़ित परिवार को लगभग 70 हजार का नुकसान बताया जा रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment